सलमान खान ने लगाई अभिनव शुक्ला को डांट, देवोलीना भट्टाचार्जी बोलीं- अच्छा कर रहा है तो करने दो...

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Jan 2021, 08:56 PM IST
सलमान खान ने लगाई अभिनव शुक्ला को डांट, देवोलीना भट्टाचार्जी बोलीं- अच्छा कर रहा है तो करने दो...
Devoleena Bhattacharjee Salman Khan

  • वीकेंड के वार में सलमान ने लगाई अभिनव शुक्ला की क्लास
  • देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्वीट कर सलमान से जताई असहमति

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) आए दिन सुर्खियों में रहता है। कभी कंटेस्टेंट्स के बीच का प्यार चर्चा में रहता है। तो कभी लड़ाई झगड़ा। ऐसे में वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान आते हैं और कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं। इसके साथ ही जो कंटेस्टेंट अच्छा खेलता है उसकी तारीफ भी करते हैं। शनिवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में सलमान कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को डांट लगाते हैं।

Bigg Boss 14 की टैलेंट मेनेजर पिस्ता की दर्दनाक मौत पर सलमान खान ने किया ट्वीट

सलमान ने अभिनव शुक्ला को कहा कि रुबीना दिलैक को जब सबसे ज्यादा जरूरत थी वह उनके साथ खड़े नहीं रहे। लेकिन अब एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने दंबग खान की इस बात पर असहमति जताई है। साथ ही कहा कि अगर अभिनव अच्छा कर रहा है तो उसे करते दो।

देवोलीना ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं सलमान खान सर से असहमत हूं और अभिनव शुक्ला का पूरा हक है कि वे अपनी बातों को आगे रख सके। ये सिर्फ और सिर्फ उनका फैसला होना चाहिए कि वे किसका साथ देना चाहते हैं और किसका नहीं। ये पूरी तरह उनपर निर्भर करता है, इसमें आखिर क्या गलत है अच्छा कर रहा हैं तो करने दो।' देवोलीना के इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ यूजर्स उनकी बात से सहमत दिख रहे हैं तो कुछ ने सलमान खान को सही ठहराया।

मॉडलिंग के दिनों में बेहद ग्लैमरस थीं बीजेपी नेता सोनाली फोगाट, रहस्यमयी तरीके से हुई थी पति की मौत

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रही हैं। उनके सीजन में उन्हें काफी पसंद किया गया था। साथ ही, उनकी और रश्मि देसाई की दोस्ती भी बिग बॉस 13 में काफी दिलचस्प रही। हालांकि देवोलीना को अपनी बीमारी के चलते शो से बाहर होना पड़ा। लेकिन उन्होंने इस सीजन में अपनी अलग ही छाप छोड़ी। देवोलीना बिग बॉस 14 को भी पूरी तरह फॉलो कर रही हैं। वह आए दिन शो और कंटेस्टेंट्स को लेकर अपने विचार शेयर करती रहती हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि देवोलीना एजाज खान की जगह इस शो में एंट्री ले सकती हैं।

Salman Khan