Devoleena Bhattacharjee ने दिव्या भटनागर के पति को दी धमकी, कहा- सामने आ हिम्मत है तो और मुंबई में काम लेकर दिखा

By: Neha Gupta
| Published: 11 Dec 2020, 05:43 PM IST
Devoleena Bhattacharjee ने दिव्या भटनागर के पति को दी धमकी, कहा- सामने आ हिम्मत है तो और मुंबई में काम लेकर दिखा
Devoleena Bhattacharjee video

  • देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिव्या के पति को दी धमकी
  • कहा- हिम्मत है तो सामने आओ कोर्ट में
  • देवोलीना ने गगन पर लगाए हैं गंभीर आरोप

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) का 7 दिसंबर को कोरोना के चलते निधन हो गया था। हालांकि उनके परिवार और दोस्तों का आरोप है कि ऐसा दिव्या पर उनके पति द्वारा अत्याचार के कारण हुआ। दिव्या के निधन से उनका पूरा परिवार गहरे सदमें में है। कई दोस्त भी उनके साथ हुए टॉर्चर की कहानी बयां कर रहे हैं। दिव्या की बेस्ट फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक नया वीडियो (Devoleena Bhattacharjee video) जारी करते हुए गगन पर खुली चेतावनी दी है। साथ ही उन्होंने कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। देवोलीना ने बताया कि उनके पास कुछ सबूत भी हैं गगन के खिलाफ जिसके आधार पर उसे कड़ी सजा हो सकती है।

दिव्या भटनागर ने निधन के बाद उनके भाई को घर से कुछ लैटर मिले हैं। जिसमें दिव्या ने अपनी आपबीती लिखी है। दिवंगत एक्ट्रेस ने मारपीट और गालियों का जिक्र किया है। हालांकि गगन ने भी एक वीडियो बनाकर देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) पर आरोप लगाया था कि वो ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं। देवोलीना ने इसके बाद अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करते हुए कहा कि गगन मैं वही हूं जिससे तुमने दिव्या को बोला था कि मैं तुम्हे फॉलो कर लूं ताकि तेरा अकाउंट वेराफाई हो जाए। लोग हसंगे जिस तरीके से तू बोल रहा है। दिव्या के ऐसे बहुत सारे दोस्त है जिसे तू नहीं जानता है। दिव्या ने अपने उन दोस्तों और फैंस के साथ हुए हादसे को शेयर किया है।

देवोलीना ने आगे कहा कि फैंस के साथ दिव्या चैट करती थी। उन्हें बताती थी कि गगन तू उसके साथ क्या कर रहा है। वो एक-एक बात लिखकर गई है। हमें दिव्या के फैंस वो चैट शेयर कर रहे हैं और तू उन्हें नहीं जानता। दिव्या इंतजार कर रही थी कि शायद तू सुधर जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और हमने उसे खो दिया। बहुत सारी रिकॉर्डिंग्स हमारे पास हैं। अगर तुझे लगता है कि तू भाग निकलेगा तो हम कोशिश करेंगे कि पूरी जिंदगी की सजा मिले। चलो कोर्ट में आकर सामने से मिलो अगर तुम सही हो।