scriptनेहा और आदित्य को शादी से पहले धर्मेंद्र ने दिया बड़ा उपहार, शादी का शगुन मानकर किया स्वीकार | Dharmendra blessed Neha and Aditya before marriage | Patrika News

नेहा और आदित्य को शादी से पहले धर्मेंद्र ने दिया बड़ा उपहार, शादी का शगुन मानकर किया स्वीकार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2020 05:51:27 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण 14 फरवरी को शादी के बंधन में बंध
आदित्य और नेहा के घरवाले रिश्ता लेकर पहुंच गए थे।

neha.jpg

नई दिल्ली। इन दिनों टीवी पर चलने वाला इंडियन आइडल शो नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी से काफी टीआरपी बटोर रहा है। अब इस शो की दर्शकों को भी 14 फरवरी का इंतजार है। क्योकि लंबे समय से खबर आ रही है कि ये कपल 14 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है । इनका रिश्ते की बात भी इंडियन आइडल के शो दौरान ही हुई थी। और इसके लिये दोनों के परिवार वाले भी सहमत होकर रिश्ता लेकर पहुंच गए थे। अब इस रिश्ते में कितनी सच्चाई है ये तो 14 फरवरी को ही पता चलेगा ।

शो में अक्सर देखा गया है कि आदित्य, नेहा से शादी की बात करते हुए नजर आते है। और ऐसे शब्द बोल जाते है कि नेहा शरमाकर पानी पानी हो जाती हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ भी नेहा की शादी से पहले एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बहन की शादी का जिक्र कर रहे हैं। नेहा और आदित्य के साथ टोनी भी वीडियो में नजर आ रहे हैं। वो कहते हैं, ’14 फरवरी को कुछ खास होने वाला है।’

इतना सुनते ही आदित्य नारायण कहते हैं, ‘ये हैं मेरे असली साले साहब।’ अभी तक तो साले साहब ही नेहा की शादी को लेकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे थे लेकिन तब हैरान करने वाला नजारा देखने को मिला जब खुद धर्मेन्द्र भी आदित्य और नेहा को शादी से पहले ही आशीर्वाद देते हुए नजर आए। धर्मेन्द्र जी की तस्वीर भी सामने आई है। इस फोटो को सोनी टीवी के ऑफीशियल अकाउंट से शेयर किया गया है । इस फोटो को नेहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस में लगाया।

बता दें कि पिछले दिनों शो में कुमार सानू आए थे । कुमार सानू ने आदित्य नारायण की तरफ से नेहा को लाल चुनरी उपहार में दे थी। शादी का शगुन मानकर नेहा ने इसे स्वीकार किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो