script82 साल की उम्र में धर्मेंद्र का खुलासा, अगर एक्टर नहीं बनते तो देश को इस काम से दिलाते सम्मान | dharmendra in entertainment ki raat reveal life secrets | Patrika News

82 साल की उम्र में धर्मेंद्र का खुलासा, अगर एक्टर नहीं बनते तो देश को इस काम से दिलाते सम्मान

Published: May 13, 2018 03:00:24 am

Submitted by:

Amit Singh

हाल में धर्मेंद्र ने चर्चित टीवी सीरियल ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में शिरकत की। धर्मेंद्र ने अपने कॅरियर से जुड़ी काफी सारे सीक्रेट्स ओपन किए

dharmendra

dharmendra

बॉलीवुड के ही मैन धर्मंद्र दशकों से बॉलीवुड दिग्गज कलाकारों की लिस्ट में शामिल हैं। 82 साल के इस एक्टर के एक्टिंग का लोहा पूरा बॉलीवुड मानता है। हाल में धर्मेंद्र ने चर्चित टीवी सीरियल ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में शिरकत की। इस टीवी सीरियल में धर्मेंद्र ने अपने कॅरियर से जुड़ी काफी सारे सीक्रेट्स ओपन किए।

 

https://twitter.com/aapkadharam?ref_src=twsrc%5Etfw
धर्मेंद्र ने बताया कि अगर वो एक्टर ना बन पाते तो फिर वह एथलीट बन जाते, क्योंकि उन्हें इसमें काफी दिलचस्पी थी और वह इस बात को लेकर भी पूरे विश्वास के साथ कहते हैं कि वह भारत को स्वर्ण पदक जरूर दिलवाते। धर्मेंद्र ने शो के दौरान और भी कई दिलचस्प किस्से शेयर किए हैं।
https://twitter.com/aapkadharam?ref_src=twsrc%5Etfw

दिलीप कुमार ने किया प्रेरित

शो के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें दिलीप कुमार ने हमेशा अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया था। उन्होंने बताया कि वह अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए दिलीप कुमार से प्रेरणा लेते थे और वह उनके करिश्मे में पूरी तरह से खोये रहते थे। उन्होंने शो के दौरान बताया कि उन्हें लगा करता था कि उनके जैसा इंडस्ट्री में और कोई भी नहीं हो सकता।

 

https://twitter.com/aapkadharam?ref_src=twsrc%5Etfw

पढाई में काफी कमजोर थे धर्मेंद्र

अपने बचपन की यादों के बारे में बात करते हुए वह बताते हैं कि वह हमेशा से पढ़ाई में बुरे थे और यही वजह थी कि वह हमेशा से अभिनय की तरफ जाना चाहते थे। लेकिन उनके पिता इस बात के लिए कभी राजी नहीं हुए थे। उन्हें उस दौर में फिल्मी दुनिया सम्मानजनक करियर के रूप में नजर नहीं आया करती थी। यही वजह थी कि उन्होंने इसकी अनुमति नहीं दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो