scriptपूरा बॉलीवुड है धर्मेंद्र की एक्टिंग का मुरीद, लेकिन धर्मेंद्र ने पाकिस्तान से आए इस एक्टर को देख सीखी एक्टिंग | Dharmendra In Entertainment Ki Raat Season 2 Revealed Many Secrets | Patrika News

पूरा बॉलीवुड है धर्मेंद्र की एक्टिंग का मुरीद, लेकिन धर्मेंद्र ने पाकिस्तान से आए इस एक्टर को देख सीखी एक्टिंग

Published: May 13, 2018 01:22:16 am

Submitted by:

Amit Singh

हाल में धर्मेद्र टीवी सीरियल ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में शिरकत की। इस शो में धर्मेंद्र ने अपने जीवन से जुड़े कई खुलासे किए।

dharmendra

dharmendra

बॉलीवुड के सदाबहार दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र आज 82 साल के हो गए हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी धर्मेंद्र आज भी स्क्रीन पर उतने ही जोश के साथ दिखाई देते हैं। जल्द ही वह ‘यमला पगला दीवाना’ की अगली कड़ी में फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाले हैं।

 

यह भी पढ़े-

लगातार 17 साल से CANNES का हिस्सा बन रही ऐश्वर्या, देखें हर साल की ग्लैमरस तस्वीरें

 

https://twitter.com/hashtag/EntertainmentKiRaatAt9?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
धर्मेंद्र की एक्टिंग का लोहा आज के सुपरस्टार भी मानते हैं। चाहे दंबग खान हो या फिर शाहरुख खान सभी ने धर्मेद्र की एक्टिंग देखते हुए ही फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाई है। लेकिन ये बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि अपनी एक्टिंग से दूसरों को मुरीद बनाने वाला ये दिग्गज एक्टर किसे देखकर एक्टिंग करना सीखा था। हाल में धर्मेद्र टीवी सीरियल ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में शिरकत की। इस शो में धर्मेंद्र ने अपने जीवन से जुड़े कई खुलासे किए।
WOW! दिल की बात आई जुबान पर, रणबीर संग शादी की बात सुन शरमा गईं आलिया

https://twitter.com/hashtag/EntertainmentKiRaatAt9?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दिलीप कुमार ने किया प्रेरित

शो के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें दिलीप कुमार ने हमेशा अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया था। उन्होंने बताया कि वह अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए दिलीप कुमार से प्रेरणा लेते थे और वह उनके करिश्मे में पूरी तरह से खोये रहते थे। उन्होंने शो के दौरान बताया कि उन्हें लगा करता था कि उनके जैसा इंडस्ट्री में और कोई भी नहीं हो सकता।
https://twitter.com/aapkadharam?ref_src=twsrc%5Etfw

पढाई में काफी कमजोर थे धर्मेंद्र

अपने बचपन की यादों के बारे में बात करते हुए वह बताते हैं कि वह हमेशा से पढ़ाई में बुरे थे और यही वजह थी कि वह हमेशा से अभिनय की तरफ जाना चाहते थे। लेकिन उनके पिता इस बात के लिए कभी राजी नहीं हुए थे। उन्हें उस दौर में फिल्मी दुनिया सम्मानजनक करियर के रूप में नजर नहीं आया करती थी। यही वजह थी कि उन्होंने इसकी अनुमति नहीं दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो