'DID Little Masters' को मिले उसके 16 डांसर, जल्द होगा नामों का खुलासा

Amit Singh

Publish: Mar, 14 2018 05:36:37 PM (IST)

टी वी समाचार
'DID Little Masters' को मिले उसके 16 डांसर, जल्द होगा नामों का खुलासा

डीआईडी लिटिल मास्टर्स अब ब्लॉकबस्टर टॉप 16 बच्चों की घोषणा करने के लिए तैयार है जो स्किपर्स के साथ अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगे।

शानदार एक्शन और कुछ अनमोल पलों से भरे अपने हर सीजन की तरह ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स‘ का नया सीजन भी सही मायनों में धमाकेदार और ब्लॉकबस्टर है। इस बार न सिर्फ ब्लॉकबस्टर बच्चे दर्शकों का मनोरंजन करेंगे, बल्कि इसमें दो नए चेहरे अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी नजर आएंगे जो बॉलीवुड से छोटे पर्दे पर उतरे हैं। रियलिटी टीवी में अपना डेब्यू करते हुए ये दोनों लोग इस शो के पूरे सफर के दौरान इन नन्हीं बाल प्रतिभाओं का मार्गदर्शन करेंगे और उन्हें प्रशिक्षण भी देंगे।

डीआईडी लिटिल मास्टर्स में जज के रूप में अपने टीवी डेब्यू को लेकर चित्रांगदा सिंह ने कहा, ‘‘एक एक्टर के रूप में डांस मेरे सफर का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। मैं डांस को अभिव्यक्ति का जरिया और कहानी कहने का माध्यम मानती हूं। हमारी संस्कृति ऐसी है जिसमें डांस को बहुत अच्छे तरीके से फिल्मों में प्रस्तुत किया जाता है। डांस के जरिये ही कहानी को आगे बढ़ाया जाता है।

डीआईडी लिटिल मास्टर्स के इस सीजन में जजों के पैनल में शामिल हुए सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, ‘‘अपनी फिल्म के सेट पर भी मैं एक तरह से प्रतिभाओं को जज करता हूं और उनका निर्देशन करता हूं। यही मेरा विजन है। अब यहां एक क्रिएटिव डायरेक्टर हैं, जिनके साथ मैं लंबी चर्चा करता हूं और यह जानता हूं कि इस शो के लिए उनका क्या विजन है और वे क्या प्रस्तुत करना चाहते हैं।


मशहूर कोरियोग्राफर मरज़ी पेस्टनजी कहते हैं, ‘‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स हमारे देश में डांस का भविष्य तैयार कर रहा है। यह शो उन भारती युवा प्रतिभाओं का हुनर संवारने और उन्हें इस क्षेत्र में महारत दिलाने का एक बड़ा माध्यम है। इस शो के विजेताओं ने इंडस्ट्री में जबर्दस्त शोहरत हासिल की है। ये सभी अपने करियर में नई ऊंचाइयों पर पहुंचे हैं। मैं इस सफर का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं और नई पीढ़ी के डांसिंग सितारों को पेश करके बेहद रोमांचित महसूस कर रहा हूं। इस सीजन के प्रतिभागियों में सही मायनों में वह हुनर है जो सारे देश को उनकी धुन पर नचाएगा।‘‘

बता दें कि देश के कोने-कोने में ऑडिशन लेने के बाद डीआईडी लिटिल मास्टर्स अब ब्लॉकबस्टर टॉप 16 बच्चों की घोषणा करने के लिए तैयार है जो स्किपर्स के साथ अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned