scriptशादी के लिए मुस्लिम बनी दीपिका, सेट पर हुआ शोएब से प्यार, रील से रियल पति-पत्नी बनने त क बेहद बेहद रोमांटिक है इनकी लव स्टोरी | dipika kakar birthday : unknown facts about dipika and shoaib ibrahim | Patrika News

शादी के लिए मुस्लिम बनी दीपिका, सेट पर हुआ शोएब से प्यार, रील से रियल पति-पत्नी बनने त क बेहद बेहद रोमांटिक है इनकी लव स्टोरी

locationमुंबईPublished: Aug 06, 2019 10:47:03 am

शूटिंग सेट पर शोएब की हुईं दीपिका, रील से रियल पति बनने तक बेहद रोमांटिक है इनकी लव स्टोरी…

dipika kakar birthday

dipika kakar birthday

टीवी के पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ में अभिनय से घर-घर में पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ( Dipika Kakar ) आज अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रिट कर रही हैं। उनका जन्म 6 अगस्त, 1986 को पुणे में हुआ था। दीपिका ( dipika kakar birthday ) ‘ससुराल सिमर का’ में लीड किरदार निभाने के साथ बिग बॉस 12 की विजेता रह चुकी हैं। दीपिका ने पिछले साल 23 फरवरी को टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम ( shoaib ibrahim ) से शादी की थी।

dipika kakar birthday

लंबे समय तक डेट कर रचाई शादी
बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ( Dipika Kakar ) काफी समय से अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम ( shoaib ibrahim ) को डेट कर रही थीं। कुछ समय पहले दीपिका ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वे शोएब के शादी का सवाल पूछने का इंतजार कर रही थीं। शोएब ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बातचीत करते हुए कहा था कि वे सर्दी में शादी करना चाहते थे। दीपिका चाहती थी कि हम दोनों शोएब के होमटाउन भोपाल में धूमधाम से शादी निकाह करें।

dipika kakar birthday

शोएब की जिंदगी में कैसे आईं दीपिका
बता दें कि दीपिका कक्कड़ की यह दूसरी शादी है। इससे पहले दीपिका ने अपने को-एक्टर रौनक सैमसन से साल 2009 में पहली शादी की थी। उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और बाद में दोनों का तलाक हो गया। शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर दीपिका की दोस्ती अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम से हुई। शोएब शो में सिमर के पति प्रेम का किरदार निभाते थे। ऐसे में तलाक के बाद दीपिका और शोएब में दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। जब भी इस कपल के अफेयर की खबरें सामने आई तब तब दोनों ने अपने रिश्ते से इनकार करते हुए करीब 3 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद इसका खुलासा किया।

dipika kakar birthday

आज जी रहे खुशहाल शादीशुदा जिंदगी
शोएब के शो ‘ससुराल सिमर का’ छोड़ते ही दीपिका परेशान हो गई थीं। क्योंकि शो छोड़ते ही शोएब अपने प्रोजेक्ट के लिए 40 दिन के आउटडोर शेड्यूल के लिए रवाना हो गए थे। इस बीच दीपिका ने खुद को शोएब से दूर कर लिया था। हालांकि, दोनों एक-दूजे का साथ हमेशा देते थे। देखते ही देखते दोनों शादी के बंधन में बंध गए और आज खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने 22 फरवरी 2018 में इस्लाम अपनाते हुए एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ निकाह कर लिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो