'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अलविदा लेंगी 'दया बेन'
Riya Jain
Publish: Mar, 12 2018 11:06:47 (IST) | Updated: Mar, 12 2018 06:16:32 (IST)
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अलविदा लेंगी 'दया बेन'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि दिशा वकानी इस शो से अलविदा कहने वाली हैं।

घर-घर में 'दया बेन' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी जल्द ही सब टीवी के जाने-माने शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने वाली हैं। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि दिशा इस शो से अलविदा कहने वाली हैं। इसके पीछे की असल वजह उनकी नन्ही बेटी हैं। पिछले साल ही दिशा ने बेटी को जन्म दिया है। उसे पैदा हुए अभी कुछ ही महीने बीते हैं। यही वजह है कि अभी दिशा अपना पूरा ध्यान बेटी की परवरिश में लगाना चाहती हैं।

इससे पहले दिशा की प्रेग्नेंसी के दौरान भी उनके शो छोड़ने की खबर आई थी। बाद में शो के निर्माताओं ने इस बात को नकारते हुए कहा था कि जल्द ही दिशा वापसी करेंगी। अब जब दिशा इस शो से जा रही हैं तो लाजमी है कि उनकी जगह कोई नई एक्ट्रेस लेंगी। इसी के चलते इन दिनों शो के मेकर्स दया बेन के किरदार के लिए नया चेहरा तलाश रहे हैं। हालांकि अभी तक शो के मेकर्स और दिशा का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। वैसे दिशा ने इस शो में अपनी एक खास पहचान बनाई थी। कोई भी एक्ट्रेस उनके इस किरदार में ढलकर उन्हें टक्कर नहीं दे सकती।

दिशा को लेकर प्रोड्यूसर ने कहा...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोडयूसर असित कुमार मोदी से इस बारे में बातचीत की गई। उन्होंने बताया,' हमने दि‍शा से वापसी को लेकर कोई बात नहीं की है। दिशा की ओर से भी शो छोड़ने को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। ऐसे में हम लोग ये नहीं कह सकते कि दिशा ने शो छोड़ दिया है।'

दिशा की गोदभराई:

कुछ वक्त पहले दिशा ने सुर्खियां तब बटोरी थी जब उनके घर में गोदभराई का जश्न मनाया गया था। इस फंक्शन में पूरे रीति-रिवाजों के साथ गोदभराई की रस्में निभाई गईं। फंक्शन में दिशा अपने कपड़ों और खूबसूरती से सारी लाइमलाइट ले गईं। गोदभराई के फंक्शन में उनके शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम से कई दोस्त शामिल हुए।

पिछले साल शो बंद होने की आई थी खबर:

बता दें दिशा वकानी ने 24 नवंबर, 2015 को अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की थी। इसके अलावा अगर सीरियल की बात की जाए तो पिछले साल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' विवादों का शिकार हुआ था। खबर आ रही थी की शो बंद हो सकता है।

दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक एपिसोड के सीन की वजह से विवादों में फंस गया था। इस सीन की वजह से लोग शो को बैन कराने की मांग कर रहे थे। हुआ ये था की शो के एक एपिसोड में गणपति पूजा हुई थी जिसमें कहा जा रहा था की एक एक्टर सिखों के दसवें गुरु गोविंद सिंह के रुप में नजर आए थे। इसे देखकर सिख समुदाय में गुस्से की लहर दौड़ गई थी क्योंकि सिखों की यह मान्यता है की कोई भी इंसान गुरू के स्वरूप को धारण नहीं कर सकता। यह सिखों की धार्मिक नियमों के खिलाफ है।