एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड मानते थे दिव्या-वरूण, चेतना बीच में आई तो हुआ असली 'प्यार' का अहसास

By: पवन राणा
| Published: 03 Jan 2019, 05:32 PM IST
एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड मानते थे दिव्या-वरूण, चेतना बीच में आई तो हुआ असली 'प्यार' का अहसास
Divya Agarwal photos

अगर चेतना उनके बीच में नहीं आती तो पता ही नहीं चलता कि दोनों एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स रखते हैं।

मुंबई। एमटीवी के रियलिटी शो 'ऐस आॅफ स्पेस' की विजेता दिव्या अग्रवाल ने स्वीकार किया है कि वह साथी कंटेस्टेंट वरूण सूद को डेट कर रही हैं। साथ ही उनका इरादा इस रिलेशन को आगे तक लेकर जाना है। दिव्या और वरूण की बांडिंग 'Ace Of Space' में ही दिखने लगी थी। इन दोनों के रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 

Divya Agarwal photo

स्पॉब्वॉय वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में Divya Agarwal ने खुलकर अपनी रिलेशनशिप पर बातचीत की। दिव्या ने बताया कि अब वे दोनों कपल हैं। दोनों रिलेशन को आगे बढ़ाएंगे। ये केवल हंसी-मजाक तक सीमित नहीं है। वे दोनों शो के बाहर भी एक दूसरे के साथ शानदार बांडिंग रखते थे। रात को 4-5 घंटे बातें करते थे। पुराने गाने एक-दूसरे को सुनाया करते थे।

 

Divya Agarwal images

शो में वरूण और चेतना के एक-दूसरे से इंटीमेट होने के सवाल पर दिव्या ने बताया कि चेतना का दोनों के बीच में आना अच्छा रहा। अगर चेतना उनके बीच में नहीं आती तो पता ही नहीं चलता कि दोनों एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स रखते हैं। अन्यथा दोनों ये ही समझते रहते कि वे अच्छे दोस्त मात्र हैं। चेतना के बीच में आने से ही अहसास हुआ कि उनके बीच सिर्फ फ्रेंडशिप नहीं बल्कि प्यार है।

 

आपको बता दें कि विकास गुप्ता के शो 'ऐस आॅफ स्पेस' में दिव्या को शुरू से ही वरूण का साथ मिल गया था। वरूण ने शुरू से ही दिव्या को सपोर्ट किया था। शो के दौरान ही कई मौकों पर उन्हें रोमांटिक होते देखा गया। दोनों ही इससे पहले Splitsvilla 10 और बिग बॉस 11 में साथ नजर आए थे। लेकिन उस समय खबरें थी कि दिव्या ने प्रियांक शर्मा को डेट किया।

ऐस आॅफ स्पेस का विजेता बनने के बाद दिव्या की फोटोज काफी देखी जा रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है। शो के दौरान ही दिव्या के सोशल प्रोफाइल से कई नए फैंस जुड़ गए थे।

Show More