scriptWHAT! क्या सच में एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी की हो गई है मौत ? जाने पूरी खबर | divyanka tripathi death rumours are trolling on twitter divyanka denied and said i am not dead clarifies on twitter | Patrika News

WHAT! क्या सच में एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी की हो गई है मौत ? जाने पूरी खबर

Published: Sep 02, 2017 01:50:00 pm

Submitted by:

Riya Jain

WHAT! क्या सच में एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी की हो गई है मौत ? जाने पूरी खबर

divyanka tripathi

divyanka tripathi

ये हैं मोहब्बते की चहीती कलाकार दिव्यंका त्रिपाठी इन दिनों काफी डरी हुई हैं। खबर है की उनके मरने की खबर को लेकर काफी दिनों से एक ट्वीट ट्रेंड कर रहा है। किसी ने ट्विटर पर ट्वीट किया है की दिव्यंका त्रिपाठी मर गई हैं। इस पर दिव्यंका त्रिपाठी ने कल एक ट्वीट किया।

उन्होंने लिखा कोई मेरी मरने की खबर क्यों फैला रहा है? मैं काफी दिनों से #RIPmode में ट्रेंड कर रही हूं। गाइज मैं जिंदा हूं। प्लीज ऐसी गलत खबरों से मेरे फ्रेंड्स और परिवार वालों को परेशान ना करें।



लोगों ने भी उनका ट्वीट पर चैन की राहत ली और कहा…




उन्होंने बताया की उनकी मरने की खबर सुनकर उनके कई फ्रेंड्स और परिवार वाले उन्हें फोन कर रहे हैं।

लोगों का कहना है की मेरे बारे में ये बात फैल रही है की एक दुर्घटना होने के कारण मेरी मौत हो गई हैं। इसलिए मैं ये ट्वीट कर लोंगो को सच्चाई से रूबरू करा रही हूं।

एसा पहली बार नहीं हुआ है जब ऐसे बड़े सेलेब्रिटीज की झूठी मरने की खबरें फैलाई गई हों। इससे पहले खबर आ रही थी की दिलिप कुमार का देहांत हो गया है।

खेर दिव्यंका ने खुद ट्वीट कर उनके फेन्स को राहत दे दी हैं। उम्मीद करते हैं की दिव्यंका खूब तरक्की करें और ऐसे ही अपने फैन्स के दिलों में अपने लिए जगह बनाए रखें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो