टीवी की इस संस्कारी बहू के पति ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रोल के बदले की गई थे ये दो गंदी डिमांड
Priti Kushwaha
| Updated: 26 Apr 2019, 09:59:11 AM (IST)
टीवी की इस संस्कारी बहू के पति ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रोल के बदले की गई थे ये दो गंदी डिमांड
Divyanka Tripathi Husband Vivek Dahiya

एक्टर ने बताया, 'मुझे कहा कि दूसरा तरीका है कास्टिंग काउच जिसके जरिए आप लोगों को खुश रख सकते हैं।'

आज सिर्फ महिलाएं ही कास्टिंग काउच का शिकार हो ये जरूरी नहीं। इसका दंश कई बार पुरूषों केा भी सहना पड़ता है। वहीं अगह हम फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो यहां भी कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने कास्टिंग जैसे दर्द को झेला है। उन्हीं में से एक हैं टीवी एक्टर Vivek Dahiya। विवेक टीवी एक्ट्रेर्स Divyanka Tripathi के पति हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में विवेक ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा किया है।

Divyanka Tripathi Husband Vivek Dahiya

विवेक ने एक इंटरव्यू में बताया, 'यह सब जगह होता है लेकिन यह आप पर निर्भर करती है कि आप इसे किस तरह लेते हैं। मैंने इसे इग्नोर करने और अपने आदर्शों के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया। जब आप ग्लैम इंडस्ट्री में कदम रखते हैं तब आपको कॉर्डिनेटर्स की एक लिस्ट दी जाती है। फिर वो आपको फोन कर बुलाते हैं और आपकी पर्सनेलिटी के मुताबिक आपको काम मिलता है। ऐसे ही एक कॉर्डिनेटर ने मुझे ऑफिस बुलाया और कहा कि मेरे लिए इंडस्ट्री में टिकना मुश्किल होगा क्योंकि मेरा कोई गॉडफादर नहीं है और नेपोटिज्म का बोलबाला है। मुझे कहा कि आपको पैसे देकर रोल हासिल करने होंगे, लेकिन मैंने ऐसा करने से इंकार कर दिया। इसके बाद उसने मुझे कहा कि दूसरा तरीका है कास्टिंग काउच जिसके जरिए आप लोगों को खुश रख सकते हैं। मैंने कॉर्डिनेर से पूछा कि क्या उनके पास इनके अलावा कोई बेहतर रास्ता है तो उसने मुझे कहा कि तुम्हारे जूते घिस जाएंगे लेकिन तुम्हें काम नहीं मिलेगा, कुछ नहीं होगा।'

Divyanka Tripathi Husband Vivek Dahiya

आपको बता दें कि टीवी एक्टर विवेक दहिया आखिरी बार सीरियल कयामत की रात में दिखाई दिए थे। इसके अलावा वह 'वीर की अरदास वीरा', 'ये हैं मोहब्बतें', 'कवच.. काली शक्तियों से' और 'नच बलिए 8' में नजर आए हैं। वहीं उन्होंने दिव्यांका त्रिपाठी से साल 2016 में शादी की थी।

Show More