सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आईं डॉली बिंद्रा, माहिरा शर्मा का दिमाग बताया गंदा
Neha Gupta
| Updated: 06 Nov 2019, 06:30:33 PM (IST)
सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आईं डॉली बिंद्रा, माहिरा शर्मा का दिमाग बताया गंदा

  • सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आईं डॉली बिंद्रा
  • माहिरा शर्मा का दिमाग बताया गंदा
  • सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस से निकालने की बात कही गई थी

नई दिल्ली | दरअसल बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला एग्रेशन में आ गए थे। इस वजह से उन्होंने माहिरा शर्मा से छीना झपटी भी कर ली थी। जिसकी वजह से माहिरा सिर के बल ज़मीन पर गिर जाती हैं। सिद्धार्थ इतने गुस्से में थे कि उन्होंने इस दौरान पारस छाबड़ा को भी धक्का दे दिया था। जिसके बाद ही बिग बॉस ने सिद्धार्थ को शो से बाहर का रास्ता दिखाने की बात कही थी।

दरअसल बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला एग्रेशन में आ गए थे। इस वजह से उन्होंने माहिरा शर्मा से छीना झपटी भी कर ली थी। जिसकी वजह से माहिरा सिर के बल ज़मीन पर गिर जाती हैं। सिद्धार्थ इतने गुस्से में थे कि उन्होंने इस दौरान पारस छाबड़ा को भी धक्का दे दिया था। जिसके बाद ही बिग बॉस ने सिद्धार्थ को शो से बाहर का रास्ता दिखाने की बात कही थी।

सिद्धार्थ शुक्ला को निकालने की बात पर ही डॉली बिंद्रा ने पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है- गौर से देखो, शुक्ला अपनी तरफ प्रॉपर्टी को खींच रहा है और माहिरा उससे खींचने की कोशिश कर रही है. इसलिए ये टच करने का ब्लेम गेम कहां से आया. जान बूझकर आरोप लगाना.. लड़की आपकी इंटेंशन गलत हैं, आपका दिमाग गंदा है। डॉली ने इसके साथ #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshuklaजैसे हैशटैग भी लगाए हैं। ये हैशटैग सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं।

Show More