दृष्टि धामी ने 'मधुबाला...' के प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, फीस भुगतान ना करने का आरोप
Amit Kumar Singh
Publish: Mar, 14 2018 06:12:19 (IST) | Updated: Mar, 14 2018 06:24:29 (IST)
दृष्टि धामी ने 'मधुबाला...' के प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, फीस भुगतान ना करने का आरोप

दृष्टि का आरोप है कि शो के निर्माता अभिनव शुक्ला ने अभी तक उनके फीस का पैंमेंट नही किया है। अभिनव पर इस तरह के पहले भी आरोप लग चुके हैं।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी ने अपने पूर्व शो 'मधुबाला- एक इश्क एक जुनून' के निर्माता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दृष्टि का आरोप है कि शो के निर्माता अभिनव शुक्ला ने अभी तक उनकी फीस नहीं दी है।

बता दें कि दृष्टि धामी शो ‘मधुबाला- एक इश्क एक जुनून’ की लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं। इस शो में दृष्टि ने मधुबाला का किरदार निभाया था। अब दृष्टि ने इसी शो के निर्माता पर आरोप लगाया है कि उन्हें अभी तक इस शो की पूरी पेमेंट नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री को इस शो के बकाया तकरीबन 36 लाख रुपए नहीं दिए गए हैं। दृष्टि ने 'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन'(सिंटा) में भी प्रोड्यूसर के खिलाफ शिकायत की है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिवन शुक्ला का कहना है कि वह अपने अगले सीरियल की कमाई से दृष्टि धामी बकाया पेमेंट कर देंगे।

 

Hello weekend 💃🏼💃🏼💃🏼

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

गौरतलब है कि यह पहला मौक नहीं है जब अभिनव शुक्ला पर इस तरह का आरोप लगे हो। पहले भी इस तरह के मामलों के कारण टीवी सर्कल में अभिनव को बैन किया गया है। अब मामला सिंटा तक पहुंच गया है इसलिए माना जा रहा है कि दृष्टि को जल्द ही उनकी बकाया पेमेंट मिल जाएगा।

 

Pic courtesy : @herumbkhot 🤗🤗🤗

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही दृष्टि धामी अपने दोस्त नकुल मेहता के साथ चैट शो ‘ए टेबल फॉर टू’ का हिस्सा बनी थी। शो में एक रैपिड फायर राउंड में दृष्टि से सवाल किया गया कि इंडस्ट्री के किसी एक इंसान का नाम लें जिसके साथ वह दोबारा कभी काम नहीं करना चाहेंगी जिसके जवाब में दृष्टि ने मधुबाला शो के को-एक्टर विवियान डिसूजा का नाम लिया।

बता दें कि दृष्टि धामी ‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘गीत’,‘एक था राजा एक थी रानी’ और ‘दिल मिल गए’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं।