एजाज खान ने इस वजह से बीच में ही छोड़ा Bigg Boss 14, घरवालों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

By: Neha Gupta
| Published: 18 Jan 2021, 03:08 PM IST
एजाज खान ने इस वजह से बीच में ही छोड़ा Bigg Boss 14, घरवालों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
Eijaz Khan

  • एजाज खान ने छोड़ा बिग बॉस 14
  • बिग बॉस 14 में माने जा रहे थे जीत के दावेदार
  • वर्क कमिटमेंट के चलते छोड़ना पड़ा शो

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आ रहे एजाज खान (Eijaz Khan) अचानक से शो छोड़कर चले गए हैं। एजाज को जीत का दमदार दावेदार माना जा रहा था। लोगों को उनका गेम भी पसंद आ रहा था लेकिन अचानक उनके जाने से फैंस को बड़ा झटका लगा है। एजाज के शो को छोड़कर जाने की वजह उनका काम बताया जा रहा है। दरअसल, उन्हें किसी शो के शूट के लिए जाना था जिस कारण उन्होंने बिग बॉस (Bigg Boss) बीच में ही छोड़ दिया। साथ ही एजाज के जाने के बाद घर में एक बार फिर नए सदस्य की एंट्री हो गई है।

रातों रात ये पांच अभिनेत्रियां बन गईं इंटरनेट सेंसेशन, कुछ यूं चमकी इन सितारों की किस्मत

बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी घर में एंट्री करती हुईं दिख रही हैं। एजाज की घर में कई कंटेस्टेंट्स से लड़ाई झगड़े देखने को मिले थे लेकिन दर्शकों ने अपना प्यार लुटाना उनपर बंद नहीं किया। हर बार एजाज को भारी वोटिंग मिल रही थी। ऐसे में उनका शो को छोड़कर जाना वाकई सभी को हैरान कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एजाज अपने चलते उनके शो की बाकी टीम को परेशान नहीं करना चाहते थे। एजाज के कारण क्रू मेंबर्स को इंतजार करना पड़ रहा था।

एजाज के जाने के बाद अली गोनी और अर्शी खान को बड़ा झटका लगा है। दोनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। एजाज के शो को क्विट करने से पवित्रा पुनिया को भी बड़ा झटका लगने वाला है। बता दें कि इस बार बिग बॉस लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। मेकर्स ने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए पुराने सीजन के कंटेस्टेंट्स को कई बार एंट्री दी है। अभी घर में चैलेंजर्स के रूप में कुछ सदस्य दर्शकों को तगड़ा मसाला दे रहे हैं। जिसमें राखी सावंत सबसे ज्यादा आगे रही हैं। वो लोगों को खूब मनोरंजन दे रही हैं।

Salman Khan