scriptलॉकडाउन स्ट्रेस को दूर करने के लिये बेटे के संग डांस कर रही हैं एकता कपूर, वायरल हुआ वीडियो | Ekta Kapoor is dancing with her son lockdown stress | Patrika News

लॉकडाउन स्ट्रेस को दूर करने के लिये बेटे के संग डांस कर रही हैं एकता कपूर, वायरल हुआ वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2020 01:00:55 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

लॉकडाउन के दौरान मशहूर मेकर एकता कपूर आजकल अपने बेटे के साथ खूब वक्त बिता रही हैं

ekta-kapoor.jpg

नई दिल्ली। कोरोना के कहर से पूरा बॉलीवुड परिवार अपने घरों में कैद होकर रहने को मजबूर हो गया है। और घर अंदर पूरे समय बिजी रहने के लिये की पेंटिग कर रहा हो तो कोई घर के जरूरी कामो को करते नजर आ रहा है। इन्ही में से एक फिल्म और टीवी जगत की मशहूर मेकर एकता कपूर भी अपने घर के कामों के साथ साथ अपने बेटे के संग मस्ती करते नज़र आ रही है। उन्होनें गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे अपने बेटे के साथ डांस करते हुए दिख रही हैं। उनका बेटा भी गाने पर झूम रहा है।

बेटे संग डांस कर रही एकता

वीडियो को पोस्ट करने बाद एकता कपूर एक मेसेज भी लिख रही है कि इस बुरे दौर में लोग किस तरह से अपने आप को स्ट्रेस से दूर रखे। वे बताती है कि यदि कि आप ज्यादा सोच रहे है तो लगे डांस करें, जब भी आपको डर लग रहा हो तो डांस करें, बुरे सपने देख रहे हैं तो डांस करें, हर हाल में डांस करें।

इस वीडियो में भी उनका बेटा डांस कर रहा है जिसे वो कुद ही शूट कर रही है। बता दें कि पिछले साल एकता कपूर ने मां बनने की ऐलान किया था। उनकी जिंदगी में उनका बेटा आया था जो कि सैरोगेसी से पैदा हुआ है।

एकता के काम की बात करें तो इन दिनों उन्होनें कोरोना वायरस के चलते टीवी शोज का टेलीकास्टरोक दिया है, जिससे नए एपिसोड शूट नहीं हो पा रहे हैं. इसके बदले उन्होंने कुछ चैनलों पर अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के कुछ वेब सीरीज को टेलिकास्ट करने का फैसला लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो