scriptकोरोना वायरस के चलते एकता कपूर ने बंद किया काम, प्रोडक्शन हाउस में अब नहीं होगी शूटिंग | ekta kapoor shutdown shooting of production house due to coronavirus | Patrika News

कोरोना वायरस के चलते एकता कपूर ने बंद किया काम, प्रोडक्शन हाउस में अब नहीं होगी शूटिंग

Published: Mar 18, 2020 01:05:15 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कोरोना वायरस (Coronavirus) के डर से एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने बंद किया काम
प्रोडक्शन में नहीं होगी अब शूटिंग
कोरोना (Coronavirus) के प्रकोप को देखते हुए एकता कपूर ने लिया बड़ा फैसला

ekta-kapoor.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप पूरी दुनिया में इस कदर फैला हुआ है कि इसका असर हर इंड्स्ट्री में देखने को मिल रहा है। यहां तक कि कई जगहों पर घर से काम करने की अनुमति दे दी गई है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को सुरक्षित रखा जा सके। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी इसका असर साफ देखने को मिल रहा है। स्टार्स ने खुद को घर में सेफ करना शुरू कर दिया है। इसी बीच एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी अपना प्रोडक्शन बंद कर दिया है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस पर शूटिंग को बंद करवा दिया है।

https://twitter.com/ektarkapoor/status/1239880678344470528?ref_src=twsrc%5Etfw

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए लोगों की सेफ्टी को ऊपर रखा और शूटिंग बंद करने का बड़ा फैसला लिया। एकता ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्विटर पर दी कि हम पहली बार ऑफिस बंद कर रहे हैं। हमारे यहां काम करने वालों की सेफ्टी हमारी पहली प्राथमिकता है। कोरोना के बढ़ते कहर के कारण प्रोडक्शन में होने वाले सभी कामों को रोका जाता है।

इसके अलावा एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने दूसरे लोगों को भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से सावधान रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि हमें भरोसा है सब साथ में मिलकर इससे जल्द ही उबर पाएंगे। बता दें कि एकता के प्रोडक्शन में कई सीरियल्स की शूटिंग की जाती है लेकिन फिलहाल इन सभी पर रोक लग गई है। 31 मार्च तक सभी टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी वायरस के चलते काम पर इस तरह का असर पड़ा हो।

https://twitter.com/mehtahansal/status/1239460649131859968?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो