एकता कपूर टीवी पर लाने जा रही हैं सुपरहीरो की सीरीज, इस कैरेक्टर से होगा इंस्पायर
Shaitan Prajapat
Publish: Jun, 15 2019 07:45:54 (IST)
एकता कपूर टीवी पर लाने जा रही हैं सुपरहीरो की सीरीज, इस कैरेक्टर से होगा इंस्पायर
Ekta kapoor

अगर एकता कपूर ऐसे प्रोजेक्ट्स को प्लान करेंगी तो ये जाहिर तौर पर बड़े....

टेलीविजन पर कुछ नया करने की चाहत रखने वाली एकता कपूर ने इस बार जो फैसला लिया है वो भी आपको बहुत पसंद आएगा। एकता हमेशा कुछ नया और चुनौतीपूर्ण करने के लिए जानी जाती जाती हैं। उन्होंने सुपरनैचुरल सीरीज से दर्शकों को बहुत मनोरंजन किया है। उनके ये शो टीआरपी चार्ट में कामयाबी दर्ज करते रहते हैं। एकता कपूर ‘Zee TV’ के लिए एक सुपरहीरो सीरीज बनाने का प्लान कर रही हैं। ‘Zee TV‘ पर एकता के पास पहले से ही शानदार शो 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' है जो सफलतापूर्वक चल रहे हैं। अब चैनल अपने कंटेन्ट के साथ सुपरहीरो की सीरीज लाने वाली हैं।

 

Ekta kapoor

एक पोर्ट के अनुसार, शो की चर्चा शुरू हो चुकी है। इसके लिए स्क्रिप्टिंग जारी है और ऑडिशन चल रहे हैं। निर्माता और चैनल भारतीय दर्शकों के लिए कुछ सुपरहीरो कहानी लाना चाहते हैं। माना जाना रहा है कि हल्क जैसे सुपरहीरो पर सीरीज हो सकती है। क्योंकि हल्क एवेंजर्स सीरीज में सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक रहा है। लोग इस किरदार की मासूमियत और शक्तियों के फैन हैंं।

अगर एकता कपूर ऐसे प्रोजेक्ट्स को प्लान करेंगी तो ये जाहिर तौर पर बड़े पैमाने पर मुहिम शुरू की जाएगी। दूसरी तरफ, कलर्स टीवी पर भी एक सुपरहीरो शो के आने की योजना बताई जा रही है। जिसमें शिविन नारंग मुख्य भूमिका में होंगे।

Ekta kapoor

वैसे ‘Zee TV’ पर एकता कपूर के दोनों सीरियल 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप के शो में शुमार रहते हैं। इस वक्त 'कुमकुम भाग्य' शो में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे हैं। 'कुमकुम भाग्य' ने लगभग पांच साल पूरे किए, वहीं 'कुंडली भाग्य' ने हाल ही में 500 एपिसोड पूरे किए।