scriptवेब सीरीज ‘Gandii Baat’ का पांचवां सीजन जल्द, यूट्यूब पर लीक हुआ एक्टर-एक्ट्रेस का वीडियो | Ekta Kapoor Web series Gandii Baat season 5 video leak | Patrika News

वेब सीरीज ‘Gandii Baat’ का पांचवां सीजन जल्द, यूट्यूब पर लीक हुआ एक्टर-एक्ट्रेस का वीडियो

locationमुंबईPublished: Oct 03, 2020 11:00:30 pm

यूट्यूब और इसके बाद कई सोशल साइट्स पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। वेब सीरीज ‘गंदी बात 5’ ( Gandii Baat 5 ) के डेढ़ मिनट के इस वीडियो में अभिनेता लक्ष्य हांडा ( Lakshya Handa ) और एक्ट्रेस आलिया सिंह ( Aalya Singh ) का बोल्ड सीन है। इस सीरीज का प्रीमियर ऑल्ट बालाजी पर 9 अक्टूबर को होगा।

वेब सीरीज 'गंदी बात' का पांचवां सीजन जल्द, यूट्यूब पर लीक हुआ एक्टर-एक्ट्रेस का वीडियो

वेब सीरीज ‘गंदी बात’ का पांचवां सीजन जल्द, यूट्यूब पर लीक हुआ एक्टर-एक्ट्रेस का वीडियो

मुंबई। फिल्ममेकर एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ ( Gandii Baat ) डिजिटल वर्ल्ड पर छाई रहती है। इस सीरीज के हर सीजन की खूब चर्चा होती है। बोल्ड दृश्यों और कहानी के चलते इस पर कुछ लोगों की भौंहें भी तन जाती हैं। एक बार फिर एकता की इस सीरीज का अगला सीजन आने को तैयार है। यह इसका पांचवां सीजन होगा। नए सीजन के आगाज से पहले ही ‘गंदी बात’ का एक बोल्ड वीडियो लीक हो गया है।

– यूजर बोला, ‘सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे’, Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

यूट्यूब और इसके बाद कई सोशल साइट्स पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। डेढ़ मिनट लम्बे इस वीडियो में अभिनेता लक्ष्य हांडा ( Lakshya Handa ) और एक्ट्रेस आलिया सिंह ( Aalya Singh ) का बोल्ड सीन है। इस वेब सीरीज का प्रीमियर ऑल्ट बालाजी पर 8 अक्टूबर को होगा।

– Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

बता दें कि शुक्रवार को ही एकता कपूर और फिल्म इंडस्ट्री के कुछ नामचीन निर्माताओं ने एक नोट जारी किया है। इसे प्रधानमंत्री पीएम मोदी प्रेरित बताया जा रहा है। नोट में कहा गया है कि देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर निर्माता भारतीय संस्कृति, वीरता और मूल्यों को प्रभावी रूप से दिखाने वाली फिल्में बनाएंगे। इस मुहिम में करण जौहर, आनंद एल राय, राजकुमार हिरानी, रोहित शेट्टी, दिनेश विजान और साजिद नाडियाडवाला जुड़े हैं। इसमें और भी क्रिएटिव फिल्ममेकर जुड़ेंगे।

— 83 Movie : मोहिंदर अमरनाथ का रोल निभाने के लिए Saqib Saleem ने ऐसे की तैयारी

गौरतलब है कि पिछले साल देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर राजकुमार हिरानी ने एक खास फिल्म बनाई थी। इसी का अनुसरण करते हुए 75वें स्वतंत्रता दिवस को भी खास बनाए जाने की योजना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो