ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई एक्ट्रेस Erica Fernandes, सेफ्टी पिन की मदद से बचाई अपनी इज्जत

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 29 Jun 2020, 02:31 PM IST
ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई एक्ट्रेस Erica Fernandes, सेफ्टी पिन की मदद से बचाई अपनी इज्जत
erica fernandes oops moment

  • Erica Fernandes ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं
  • इवेंट के दौरान हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाले सीरीयल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'कसौटी जिंदगी की-2' से घऱ घऱ में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) आज के समय का सफल एक्ट्रेस में से एक हैं। वो अपने शानदार अभिनय के साथ साथ (Erica Fernandes staylish look) ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। जितनी वो अपने अभिनय से सफल रही है उससे कहीं ज्यादा वो स्टालिश लुक के कारण भी सुर्खियों बनी रहती हैं। लेकिन इनका (Erica Fernandes staylish look) स्टाइलिश लुक उस समय भारी पड़ गया जब एरिका एक इवेंट के दौरान (erica fernandes oops moment) ऊप्स मूमेंट का शिकार होते होते बच गई थीं जिसके बाद का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

टीवी पर आने वाले सबसे चर्चित शो 'कसौटी जिंदगी की 2' ( Kasautii Zindagii Kay) की प्रेरणा बनी एरिका फर्नांडिस यूं तो सूट से लेकर साड़ी पहने दर्शकों ने उन्हें काफी पंसद किया है लेकिन वेस्टर्न ड्रेसेस में एरिका काफी स्टाइलिश लुक में नजर आई हैं। लेकिन एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस को यह लुक काफी मंहगा पड़ गया। जब उन्हें अपनी इज्जत को बचाने के लिए एरिका को सेफ्टी पिन का सहारा लेना पड़ा।

दरअसल, बात बीते साल यानी 2019 एरिका फर्नांडिस अपनी टीम के साथ एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची हुई थीं जहां पर फोटोग्राफर्स को पोज़ देते समय उनकी ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया जिससे उन्हें शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा था।

जी हां, इस अवॉर्ड फंक्शन में एरिका ने आइवरी रंग की फ्लोरल बॉर्डर वाली डिज़ाइनर साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें एरिका ने अपने बालों को हॉफ बन एंड हॉफ ओपन हेयर्स में स्टाइल किया हुआ था जिसके साथ गोल्डन चांद बाली उनके इस लुक को कम्पलीट कर रही थीं।