scriptErica Fernandez और Harshad Chopra की गोवा में मस्ती करते हुए तस्वीरें आई सामने, सोशल मीडिया पर वायरल | erica fernandez and harshad chopra photos viral from goa music video s | Patrika News
TV न्यूज

Erica Fernandez और Harshad Chopra की गोवा में मस्ती करते हुए तस्वीरें आई सामने, सोशल मीडिया पर वायरल

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandez) और हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) इन दिनों गोवा में मस्ती कर रहे हैं। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जानिए क्या है वजह?

Oct 02, 2020 / 07:17 pm

Neha Gupta

Erica Fernandez and Harshad Chopra photos viral

Erica Fernandez and Harshad Chopra photos viral

नई दिल्ली | टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandez) इन दिनों गोवा में चिल आउट कर रही हैं। सीरियल कसौटी जिंदगी के खत्म होने के बाद ही एरिका गोवा रवाना हो गई थीं। हालांकि वो अकेले नहीं गई हैं, उनके साथ वहां टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) भी मौजूद हैं। दोनों की कुछ रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल (Erica Harshad photos viral) हो रही हैं। गोवा में हर्षद और एरिका खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हर्षद चोपड़ा ने कुछ दिनों पहले ही फैंस के बीच एक सरप्राइज की बात कही थी। उसी के सिलसिले में हर्षद और एरिका इन दिनों गोवा में हैं। दरअसल, एरिका फर्नांडिस और हर्षद चोपड़ा का एक नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) सामने आने वाला है। जिसकी शूटिंग को लेकर आजकल दोनों बिजी हैं। एरिका और हर्षद के म्यूजिक वीडियो की खबर सामने आते ही काफी एक्साइटेड हो गए हैं। जिसको लेकर एरिका ने अपने फैंस को बिना निराश किए हुए शूटिंग सेट से कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। एरिका और हर्षद की तस्वीरों में बॉन्डिंग और केमेस्ट्री शानदार नजर आ रही है।

एरिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Erica Fernandez Instagram) पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। एरिका और हर्षद दोनों ही समुद्र किनारे पर नजर आ रहे हैं। एरिका ने गोवा डायरीज और शूट के हैशटैग के साथ फैंस के बीच एक फोटो को शेयर किया है। एरिका ने अपने किसी भी पोस्ट में कोई डिटेल नहीं मेंशन की है। हालांकि शूटलाइफ और टीम मेंबर्स उनके साथ नजर आ रहे हैं।

वहीं एरिका के फैंस ने पहले से ही EriShad का हैशटैग शुरू कर दिया है। बता दें कि एरिका फर्नांडिस को सबसे पहले शो कुछ रंग प्यार के हैं में भी दर्शकों ने खूब सराहा था। उसके बाद सीरियल कसौटी जिंदगी के में उन्हें ऑडियंस का खूब प्यार मिला। हालांकि कोरोना काल के दौरान इसकी टीआरपी में काफी उतार-चढ़ाव आया जिसके बाद मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला लिया।

Home / Entertainment / TV News / Erica Fernandez और Harshad Chopra की गोवा में मस्ती करते हुए तस्वीरें आई सामने, सोशल मीडिया पर वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो