scriptExclusive Interview : एक अच्छा कलाकार ही लंबी रेस तय करता है : सायंतनी घोष | exclusive interview Actress Sayantani Ghosh for Barrister Babu | Patrika News

Exclusive Interview : एक अच्छा कलाकार ही लंबी रेस तय करता है : सायंतनी घोष

locationमुंबईPublished: Sep 20, 2020 05:36:29 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शो की कहानी के बारे में बात करते हुए सांयतनी ने कहा कि शो में बोंदिता को एक कोठे पर बेच दिया जाता है। उसको वहां देखकर उनको अपनी बचपन की झलक नजर आती है।

 Sayantani Ghosh

Sayantani Ghosh

स्टाडम, फेस, मनी हर कोई चाहता है। लंबी रेस का घोड़ा तभी बन सकते है जब आप एक अच्छे कलाकार हो। मुझे एक्टिंग में दुनिया में आए 14 साल होने वाले है। मुझे इस पेशे से बहुत प्यार है, मैं और अच्छे किरदार निभाना चाहती हूं। यह कहना है कि कलर्स के शो ‘बैरिस्टर बाबू’ में नजर आने वाली अभिनेत्री सायंतनी घोष का। उन्होंने पत्रिका एंटरटेनमेंट के साथ खास बातचीत की।
 Sayantani Ghosh
छह महीने बाद करेंगी शूटिंग
शूटिंग के बारें में बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने अपनी पूरी तैयार कर ली है। छह महीने में पहली बार में शूटिंग करने जा रही हूं। सेट पर सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा। इसके अलावा मानसिक रूप में भी खुद को तैयार रखना है। मैं खुद को अंदर से जितना स्ट्रोग बना सकती हूं, मेरे हाथ में वही है। सरकार की ओर से जारी किए गए दिशानिर्देशों का भी पालन करेंगे।
 Sayantani Ghosh
बोंदिता की करेंगी मदद
शो की कहानी के बारे में बात करते हुए सांयतनी ने कहा कि शो में बोंदिता को एक कोठे पर बेच दिया जाता है। उसको वहां देखकर उनको अपनी बचपन की झलक नजर आती है। जब वह भी छोटी थी तब उनको भी इस तरह बेच दिया जाता है। उस समय उनके अंदर इतनी हिम्मत नहीं थी कि उसके साथ गलत हो रहा है उसके खिलाफ आवाज उठा सके। मेरी कोशिश रहती बोंदिता को इस मुश्किल से बाहर निकाल में उसकी मदद कर सकूं।
डिजिटल बढिया ऑप्शन
डिजिटल प्लेटफॉर्म के बारे में बात पहले बड़ा पर्दा था फिर टीवी और अब डिजिटल आया है। सभी का अलग अलग मजा है। इस प्लेटफॉर्म से काम बढ़ रहा है। यह बहुत ही बढ़िया है। इसमें भी अलग अलग प्रोजेक्ट पर कई लोगों को अपना अच्छा कंटेंट और टैलेंट दिखाने का मौका मिल रहा है। कोविड—19 के बाद से डिजिटल को बहुत पसंद किया जा रहा है। इस प्लेटफार्म के लिए बड़े नाम की जरूरत नहीं है।
 Sayantani Ghosh
मुझे डांस का बहुत शोक
लॉकडाउन में समय कैसे बिताया इस पर उन्होंने बताया कि मुझे डांस का बहुत शोक है। इस दौरान मैंने कई डांस बनाए, जो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसके अलावा घर के काम में भी हाथ बढ़ाया। जिसको आप समय नहीं दे पा रहे थे उनके लिए भी खूब वक्त मिला। मुझे लंबे समय बाद परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला। मार्च में मेरे पेरेंट मुंबई आ गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो