एक्टिंग से पहले दिल्ली में डांस क्लास चलाता था: नमिश तनेजा

By: Mahendra Yadav
| Published: 13 Sep 2020, 08:16 PM IST
एक्टिंग से पहले दिल्ली में डांस क्लास चलाता था: नमिश तनेजा
एक्टिंग से पहले दिल्ली में डांस क्लास चलाता था: नमिश तनेजा

बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपनी शुरुआत टीवी से ही की थी। अगर आपमें टैलेंट है तो आपको कोई नहीं रोक सकता। यह कहना है अभिनेता नमिश तनेजा का। उन्होंने अपने नए शो 'ऐ मेरे हमसफर' और पर्सनल लाइफ को लेकर पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत की।

टीवी पर भी एक्टिंग करना आसान नहीं होता। फिल्मों के लिए भी ऐसा ही है। हां, टीवी कलाकार के लिए फिल्मी दुनिया में जगह बनाने के लिए थोड़ा समय लगता है, लेकिन असंभव नहीं है। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपनी शुरुआत टीवी से ही की थी। अगर आपमें टैलेंट है तो आपको कोई नहीं रोक सकता। यह कहना है अभिनेता नमिश तनेजा का। उन्होंने अपने नए शो 'ऐ मेरे हमसफर' और पर्सनल लाइफ को लेकर पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत की।

रियल लाइफ से मिलता—जुलता किररदार

दंगल चैनल पर प्रसारित हो रहे शो 'ऐ मेरे हमसफर' में मेरे किरदार का नाम वेद कोठारी है। वेद अपनी लाइफ में बहुत कन्फ्यूज रहता है। वह तय नहीं कर पाता कि उसे लाइफ में क्या करना है। मां का दुलारा है। वह एक आजाद पंछी की तरह है। रियल लाइफ में मैं भी ऐसा ही था। हालांकि इंडस्ट्री में आने के बाद मैं परिपक्व हो गया। इस किरदार को निभाकर ऐसा लग रहा है, जैसे मैं फिर से अपने 20—22 की उम्र को जी रहा हूं।'

एक्टिंग से पहले दिल्ली में डांस क्लास चलाता था: नमिश तनेजा

अब थोड़ा डर लगता है शूट में

नमिश का कहना है कि कोरोना की वजह से शूटिंग करने में थोड़ा लगता है। हालांकि सेट पर सभी तरह की सावधानियां रखी जाती हैं। पहले सेट पर 5—6 मेकअप मैन होते थे। अब सिर्फ एक—दो ही रहते हैं। सभी की मेकअप किट अलग होती है। मैं अपनी पर्सनल किट लाता हूं। पहले मेरे हर शो में हेयर स्टाइलिस्ट होता था, लेकिन इस शो में अपने हेयर खुद ही स्टाइल करता हूं।'

एक्टर से पहले डांसर था

नमिश ने बताया कि वह एक्टिंग में आने से पहले डांसर रह चुके हैं। उन्होंने कहा, मैं 14—15 साल की उम्र से दिल्ली में घर पर डांस क्लास चलता था। मेरी बहन मुंबई में रहती थी। मैं उनके साथ रहने के लिए आ गया। मुंबई में भी मैं डांस सिखाता था। फिर मुझे किसी ने आॅडिशन देने के लिए कहा। मैंने आॅडिशन दिए और एक्टिंग में आ गया।