scriptशूटिंग से मिला आराम तो टीवी सेलेब्स कर रहे हैं अपनी हॉबीज पूरी | Exclusive: TV stars doing hobbies at home in Corona break | Patrika News

शूटिंग से मिला आराम तो टीवी सेलेब्स कर रहे हैं अपनी हॉबीज पूरी

locationमुंबईPublished: Mar 22, 2020 08:01:38 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

टीवी सेलेब्स, जो रोजाना शूटिंग पर जाते थे, अब घर में ही अपना समय बिता रहे हैं।

aparna dixit

aparna dixit

कोराना वायरस की वजह से 31 मार्च तक सभी तरह की शूटिंग्स पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में टीवी सेलेब्स, जो रोजाना शूटिंग पर जाते थे, अब घर में ही अपना समय बिता रहे हैं। शो में व्यस्त होने के कारण वे अपनी हॉबी के लिए समय नहीं दे पाते थे। अब वे घर पर ही इनको पूरा कर रहे हैं।

अपर्णा दीक्षित
टीवी शो ‘प्यार की लुका छिपी’ की एक्ट्रेस अपर्णा दीक्षित कहती हैं—शूटिंग में बेहद व्यस्त रहने के कारण नई फिल्में और वेब श्रृंखला देखने का समय नहीं मिलता था। अब जब मैं फ्री हूं तो घर में बैठकर अपनी पसंदीदा फिल्में और श्रृंखलाएं देख रही हूं। भाई के लिए स्वादिष्ट व्यंजन बनाना सीख रही हूं। काश मेरे माता-पिता भी मुंबई में होते, मैं उनके साथ कुछ पारिवारिक समय बिताना पसंद करती।

शूटिंग से मिला आराम तो टीवी सेलेब्स कर रहे हैं अपनी हॉबीज पूरी

शाइनी दोशी
एक्ट्रेस शाइनी दोषी का कहना है कि हालांकि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण कारण हैं पर मेरे हिसाब से सभी कलाकारों को अपने व्यस्त काम से आराम की ज़रूरत थी। मैं प्रशासन के इस फैसले का समर्थन करती हूं। 31 मार्च तक के लिए मैंने कुछ चीजें सोच रखी हैं। इस दौरान मैं नृत्य, योग, खाना पकाना जैसे मेरे शौक पूरे करूंगी और घर में ही व्यायाम करूंगी ।

शूटिंग से मिला आराम तो टीवी सेलेब्स कर रहे हैं अपनी हॉबीज पूरी

तरुण खन्ना
‘मैंने घर के अंदर रहने और खाना पकाने में अपना समय बिताने की योजना बनाई है। मैंने अपने रसोइए को भी छुट्टी दे दी है ताकि वह भी सुरक्षित रह सके। मैं इस समय के दौरान फिट और स्वस्थ रहने के लिए घर पर अपना वर्क आउट सत्र करूंगा। अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए अपने समय का उपयोग करने का इरादा रखता हूं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो