Interview Anita Hassanadani : 'नागिन 4' में दिखेगा 'विशाखा' का अलग रूप, दुश्मनों की ताकत का करेंगी इस्तेमाल

By: Shaitan Prajapat
| Published: 05 Feb 2020, 04:41 PM IST
Interview Anita Hassanadani : 'नागिन 4' में दिखेगा 'विशाखा' का अलग रूप, दुश्मनों की ताकत का करेंगी इस्तेमाल
Anita Hassanadani

अनीता हसनंदानी ने अपने कॅरियर की शुरुआत में एकता के 'कभी सौतन कभी सहेली' नामक धारावाहिक से की। एक्ट्रेस के जीवन में सबसे बड़ी उपलब्धि बालाजी टेलिफिल्म्स के ...

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी छोटे पर्दे की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं। नेगेटिव किरदार से लेकर डेली सोप की बहू बनने तक वे हर तरह के रोल्स निभा चुकी हैं। एकता कपूर के लोकप्रिय धारावाहिक 'नागिन' के तीसरे सीजन में शानदार काम कर चुकीं अनीता 'नागिन 4' में कमबैक करने वाली हैं। अनीता ने पत्रिका एंटरटेनमेंट से अपने नए शो और कैरेक्टर के बारे में खास बातचीत की हैं।

Anita Hassanadani

किरदार पहले से अलग
जब मुझे यह प्रस्ताव मिला, तो मैंने तुरंत हां कर दी। यह एक सफल श्रृंखला है और भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। मैं विशाखा का किरदार निभाऊंगी। इस शो में मेरा रूप पहले से थोड़ा अलग है। मैं अपने दुश्मनों से बल का इस्तेमाल करने के लिए वापस आ रही हूं। मेरी एंट्री के साथ कहानी में रोमांच आने वाला है। मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसकों को मेरा ये अवतार पसंद आएगा।

मेकअप में लगते हैं 2 घंटे
इस बार मैं नागिन की कॉस्ट्यूम के साथ लेदर ब्लाउज पहनूंगी। अपने कैरेक्टर के लिए तैयार होने में मुझे करीब 2 घंटे लगते हैं। मैं इस बेहद लोकप्रिय फ्रेंचाइजी में फिर से शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। मेरे परिवार में सब लोग इस जॉनर को खूब पसंद करते हैं और 'नागिन' शो की भी तारीफ करते हैं।

Anita Hassanadani

 असली जिंदगी में हैं काफी बोल्ड
अनीता हसनंदानी ने अपने कॅरियर की शुरुआत में एकता के 'कभी सौतन कभी सहेली' नामक धारावाहिक से की। एक्ट्रेस के जीवन में सबसे बड़ी उपलब्धि बालाजी टेलिफिल्म्स के 'काव्यांजलि' के अंजलि नंदा नामक किरदार से मिली। टीवी के पर्दे पर अलग अलग किरदार निभा चुकीं हसनंदानी स्क्रीन पर भले ही संस्कारी बहू का किरदार निभाती हो, लेकिन असल जिंदगी में वे काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड, कन्नड़, तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में भी काम किया है।

Anita Hassanadani