script

फैजल और मुस्कान का हुआ ब्रेकअप, गर्लफ्रैंड ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- उन्होंने मेरे साथ…

locationमुंबईPublished: Sep 25, 2019 07:59:04 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

मुस्कान ने बताया कि अब उनकी और फैजल की राहे जुदा हो गई है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इससे ज्यादा मैं आपको

Faisal Khan Muskaan Kataria

Faisal Khan Muskaan Kataria

रियलिटी डांस शो ‘Nach Baliye 9’ में कंटेस्टेंट Faisal Khan का सफर थम चुका है। शो से बाहर आते ही फैजल और उनकी गर्लफ्रैंड Muskaan Kataria का ब्रेकअप हो गया। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक मुस्कान ने बताया कि फैजल और वो अब अलग हो गए है। मुस्कान ने बताया कि अब उनकी और फैजल की राहे जुदा हो गई है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इससे ज्यादा मैं आपको बता नहीं सकती। जैसे ही मैं थोड़ा ठीक महसूस करूंगी तब मैं इस बारे में बात करूंगी।

Faisal Khan Muskaan Kataria
खबरों के अनुसार, मुस्कान को फैजल पर विश्वास नहीं था। उन्हें लगता था कि वो उन्हें चीट कर रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि मुस्कान सब कुछ बर्दास्त कर सकती है लेकिन वो धोखा बिल्कुल भी सहन नहीं कर सकती। इसलिए उन्होंने फैजल से अपना रिश्ता खत्म कर लिया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस बारे फिलहाल अभी ज्यादा बात नहीं कर सकती।
Faisal Khan Muskaan Kataria
बता दें कि कुछ दिन पहले फैजल के साथ ‘चंद्रगुप्त मोर्य’ के सेट पर बड़ा हादसा हो गया था। शो की शूटिंग के दौरान फैजल घोड़े पर सवार होकर अपना शॉट दे रहे थे, तभी घोड़े से उतरते वक्त उनका बैलेंस बिगड़ गया। वे नीचे जा गिर गए। इस हादसे में उनके घुटने के पीछे की दो हड्डियां टूट गई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो