पाकिस्तानी फैन ने पूछा- मुस्लिम होने पर क्या कभी भारत में डर लगा? Shoaib Ibrahim ने दिया ये जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 27 Jul 2020, 07:16 PM IST
पाकिस्तानी फैन ने पूछा- मुस्लिम होने पर क्या कभी भारत में डर लगा? Shoaib Ibrahim ने दिया ये जवाब
shoaib ibrahim

  • ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka) फेम एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) इन दिनों भले ही टेलीविजन से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं।

नई दिल्ली: ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka) फेम एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) इन दिनों भले ही टेलीविजन से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। साथ ही वह फैंस के साथ रूबरू होने के लिए लाइव चैट भी करते हैं। हाल ही में शोएब ने अपनी इंस्टा स्टोरी (Shoaib Live Chat) के जरिए फैंस के सवालों के जवाब दिए।

एक पाकिस्तानी फैन (Pakistani Fan) ने शोएब से पूछा कि एक मुस्लिम होने के नाते क्या आपको कभी भारत में इंसिक्योरिटी फील हुई? इसके जवाब में शोएब ने कहा कि नहीं कभी भी नहीं। मैं एक प्राउड इंडियन मुस्लिम हूं। शोएब का यह जवाब लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ ही शोएब से एक फैन ने पूछा कि उन्हें पत्नी दीपिका का कौन सा रोल सबसे ज्यादा अच्छा लगता है, सिमर या सोनाक्षी का। इस पर शोएब ने सिमर के किरदार को चुना।

शोएब इब्राहिम और दीपिका की मुलाकात सीरियल 'ससुराल सिमर का' सेट पर ही हुई थी। पहले दोनों की दोस्ती हुई थी। उसके बाद दोस्ती प्यार (Dipika Shoaib Love Story) में बदल गई। एक फैन ने शोएब से पूछा कि अगर उनकी शादी दीपिका से नहीं होती तो वह कौन सी एक्ट्रेस से शादी करते? इसका जवाब देते हुए शोएब ने कहा, एक्ट्रेस ही क्यों अपने लिए हम किसी यूनीक का इंतजार करते बिल्कुल दीपिका जैसी। बता दें कि दीपिका और शोएब इब्राहिम टेलीविजन के पॉपुलर कपल हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।