scriptकॉमेडी नाइट्स में कृष्णा ने उड़ाया कपिल का मजाक, तो व्यूअर्स ने दी गालियां | fans declare TV comedy nights live as flop show | Patrika News

कॉमेडी नाइट्स में कृष्णा ने उड़ाया कपिल का मजाक, तो व्यूअर्स ने दी गालियां

Published: Feb 01, 2016 02:26:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

व्यूअर्स को कृष्णा का शो पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर तीखा रिएक्शन दिया

comedy nights live

comedy nights live

मुंबई। कॉमेडी नाइट्स लाइव का पहला एपिसोड रविवार को प्रसारित हुआ, जो व्यूअर्स को पसंद नहीं आया। इस शों में कपिल की जगह कृष्णा को लिया गया था। इस शो के बारे में सोशल मीडिया पर तीखा रिएक्शन आया। सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर गई व्यूअर्स गालियां देते दिख्खे तो कईयों ने इसे घटिया बताया। गौरतलब है कि कृष्णा के इस शो ने कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल को रिप्लेस किया है।

कृष्णा ने उड़ाया कपिल का मजाक
कॉमेडी नाइट्स के इस पहले शो में कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा का जमकर मजाक उड़ाया और उन्होंने यह कहते हुए सेट पर एंट्री ली कि उनकी इस घर पर काफी दिन से उनकी नजर थी। इतना ही नहीं बल्कि एक सीन के दौरान ऑडियंस में बैठे लोगों ने चप्पल फेंकी तो कृष्णा ने कपिल को ही इसके लिए जिम्मेदार बताया। कृष्णा ने कहा कि पहले वाला बंदा बहुत चालू था, खुद चला गया ऑडियंस पुरानी छोड़ गया। इसके अलावा इस शो में आए नए किरदार चिंटू शर्मा को भारती सिंह ने किया।

शो को बताया खूबसूरत लड़की
कृष्णा ने यह जताने की कोशिश भी की कि इस शो को कपिल ने शो छोड़ा है। उन्होंने एक सीन में यह भी कहा कि अच्छा शो खूबसूरत लड़की की तरह है जिसे एक छोड़ेगा तो दूसरा लपक लेगा। वहीं चिंटू बनी भारती सिंह ने अपना परिचय देते हुए कहा कि बाप का पता शायद कोई और चैनल और मेरा पता कॉमेडी नाइट्स लाइव।

शो में ये देखने को मिला
कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू जो कुर्सी संभालते थे वो उसें मीका सिंह ने संभाला। इस दौरान सुदेश लहरी ने मीका को देखा और सिद्धू का भी मजाक उड़ाया गया। लहरी ने कहा कि क्या बात है सिद्धू जी बड़े स्मार्ट हो गए हैं।
 इस शो की पहली गेस्ट माधुरी दीक्षित बनी। कृष्णा के शो में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की पिंकी बुआ यानी उपासना सिंह भी दिखाई दीं। उपासना भी कपिल का मजाक उड़ाने वो भी कृष्णा का साथ देती हुई दिखीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो