script

पत्नी की सहेली के साथ इंटीमेट सीन पर हुआ हंगामा, डिलीट किए सीन

Published: Sep 13, 2018 01:15:43 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

शक्ति अरोड़ा और दृष्टि धामी के अलावा सीरियल में अदिति शर्मा अहम रोल प्ले करती नजर आ रही हैं।

silsila badalte rishton ka

silsila badalte rishton ka

टीवी के फेमस सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ को लेकर जबरदस्त हंगामा मचा हुआ है। शो में एक्ट्रेस शक्ति अरोड़ा, दृष्टि धामी के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया। वहीं सीरियल में दोनों के बीच एक ऐसा इंटीमेट सीन फिलमाया गया जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूटा। दर्शकों ने इसे बंद तक करने की मांग की। लोगों का गुस्सा देखते हुए अब इसके सीन को यूट्यूब से डिलीट कर दिया तक किया गया।

silsila badalte rishton ka
silsila badalte rishton ka

दोनों के बीच इंटीमेट सीन:
दरअसल हाल ही सीरियल में दिखाया गया था कि कुणाल अपनी पत्नी के भाई की शादी को छोड़कर बीवी मौली की दोस्त नंदिनी के घर चला जाता है। वहां पर दोनों के बीच कुछ ऐसा होता है जिसकी उम्मीद नंदिनी ने कभी नहीं की थी। बता दें कि जैसे ही कुणाल उसके घर पहुंचता है वह उसे गिरने से संभालता है। वह नंदिनी को यकीन दिलाता है कि वह अब सुरक्षित है। इसके बाद ही कुणाल और नंदिनी नजदीक आते है। इसके बाद दोनों के बीच इंटीमेट सीन दिखाया गया।

silsila badalte rishton ka

भड़के लोग:
कलर्स चैनल ने इस सीन का वीडियो शेयर किया। जिसके बाद इसे देख दर्शक भड़क गए। फैंस ने अपनी भड़ास निकालते हुए इस सीरियल को बंद करने की मांग की। लोगों ने ये भी कहा कि टीवी शो हर घर में देखा जाता है। टीवी पर इस तरह के कंटेंट दिखाया जाएगा तो समाज पर इसका गहरा असर पड़ेगा। एक यूजर ने लिखा,’ कृप्‍या इस शो को बंद कर दीजिये यह समाज को गलत संदेश दे रहा है।’ एक और यूजर ने लिखा, शो में ऐसा नहीं दिखाना चाहिये।’ शक्ति अरोड़ा और दृष्टि धामी के अलावा सीरियल में अदिति शर्मा अहम रोल प्ले करती नजर आ रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो