scriptइन तीन सुपरस्टार की फिल्म दिखेगी अब टीवी सीरियल के रुप में, जानिए पूरी Details | Film Kabhi Kushi Kabhi Gum Will Turn Into Tv Serial | Patrika News

इन तीन सुपरस्टार की फिल्म दिखेगी अब टीवी सीरियल के रुप में, जानिए पूरी Details

Published: May 04, 2018 08:07:47 pm

Submitted by:

Amit Singh

टेलीविजन की दुनिया की ‘क्वीन’ कही जाने वाली एकता कपूर जल्द ही अपने नए सीरियल के साथ आने वाली हैं

k3g

k3g

टेलीविजन की दुनिया की ‘क्वीन’ कही जाने वाली एकता कपूर जल्द ही अपने नए सीरियल के साथ आने वाली हैं। एकता का ये नया टीवी शो करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ पर आधारित है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन , जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, रितिक रोशन और करीना कपूर मुख्य रोल में थे। यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी। उस समय की यह ब्लॉकबस्टर फिल्मों में एक है। अब खबरें हैं कि एकता कपूर इस फिल्म को डेली सोप में बनाने की तैयारी कर रही हैं।

एकता कपूर अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में हैं।अब बताया जा रहा है कि एकता को इस सीरियल के लिए कास्ट मिल गए हैं। इसकी जानकारी खुद एकता ने एक Tweet के माध्यम से दिया। उन्होंने लिखा था कि लंबे अरसे बाद एक बार फिर वो एक फैमिली सोप की तैयारी में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शो का नाम ‘दिल ही तो है’ होगा। अगले दो महीने के अंदर ये शो ऑन एयर हो सकता है।

ये कलाकार निभाएंगे फिल्म के रोल
इस टीवी शो में अमिताभ बच्चन वाला रोल बिजॉय आनंद करेंगे। चर्चा है कि कुछ रंग प्यार के ऐसे भी की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस इसमें काजोल वाला अंजली का या करीना कपूर वाला पूजा का रोल निभा सकती।

फिलहाल फिल्म में व्यस्त
बताते चलें कि इन दिनों एकता कपूर इस शो के अलावा फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।एकता इस फिल्म की प्रोडूयसर हैं। इस फिल्म में सोनम कपूर , करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मुख्य भूमिका में हैं।यह मूवी 1 जून को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो