scriptशादी के एक साल होते ही पति शोएब ने संभाली रसोई, वीडियो हुआ वायरल | first anniversary : shoaib ibrahim make chapati for dipika kakar | Patrika News

शादी के एक साल होते ही पति शोएब ने संभाली रसोई, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Feb 23, 2019 01:09:22 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Shoaib Ibrahim ने शादी की सालगिरह को स्पेशल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी…

dipika kakar

dipika kakar

‘Bigg Boss 12’ विनर Dipika Kakar और एक्टर Shoaib Ibrahim की शादी को एक साल हो गया है। इस कपल ने 22 फरवरी को पहली वेडिंग एनिवर्सरी बहुत शानदार तरह से मनाई। दीपिका और शोएब एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, ये दोनों अपने प्यार को दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। दीपिका और शोएब हर सुख और दुख में एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं। हाल ही में इस जोड़े ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी बहुत ही शानदार तरीके से मनाई जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं।

 

 

dipika kakar

शोएब ने शादी की सालगिरह को स्पेशल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने दीपिका के लिए ब्रेकफास्ट तैयार किया। इतना ही नहीं, शोएब ने पराठा और चाय बनाकर अपने हाथ से दीपिका को खिलाया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

So today on our 1st wedding anniversary my day started with this gesture by my Husband 😍…. mai bata dun ye kabhi kitchen me kadam nahi rakhte n he did this only to make me feel special… @shoaib2087 this is the sweetest effort….. ❤️❤️❤️ and definetly totally unexpected!!!

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

बता दें कि दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर एक दूसरे से मिले और यहीं पर दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया था। उसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। बता दें कि दीपिका की यह दूसरी शादी थी।

dipika kakar

आपको बता दें कि दीपिका और शोएब ने पिछले साल यूपी के हमीरपुर में शादी की थी। यहां शोएब का पुस्तैनी घर है। ये शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो