scriptGajraj Rao ने 20-30 साल मनोज बाजपेयी के साथ किया थिएटर,अब साथ करेंगे ये सीरीज | Gajraj Rao and Maoj Bajpayee in a movie | Patrika News

Gajraj Rao ने 20-30 साल मनोज बाजपेयी के साथ किया थिएटर,अब साथ करेंगे ये सीरीज

locationमुंबईPublished: Dec 08, 2020 11:59:29 pm

गजराज राव ( Gajraj Rao ) ने मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayee ) के साथ 20-30 साल पहले किया थिएटर
अब नजर आएंगे ‘एक्स’रे सीरीज ( X-Ray Series ) में एक साथ
मनोज के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं अभिनेता

Gajraj Rao ने 20-30 साल मनोज बाजपेयी के साथ किया ​थिएटर,अब साथ करेंगे ये सीरीज

Gajraj Rao ने 20-30 साल मनोज बाजपेयी के साथ किया ​थिएटर,अब साथ करेंगे ये सीरीज

मुंबई। ‘बधाई हो’ मूवी से फैंस के चहेते बने अभिनेता गजराज राव ( Gajraj Rao ) एंथोलॉजी सीरीज के आगामी सेगमेंट ‘एक्स-रे’ ( X-Ray Series ) में दशकों के बाद मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpayeee ) के साथ काम करने को लेकर खासे उत्साहित हैं। बाजपेयी और राव वाले इस सेगमेंट का निर्देशन फिल्म ‘इश्किया’ ( Ishqiya ) के निर्माता अभिषेक चौबे ( Abhishek Chaubey ) करेंगे।

देश में कोरोना से हालात बदतर, स्टार्स घूम रहे मालदीव, ‘दबंग 3’ निर्माता ने सितारों को लगाई फटकार

’20-30 साल पहले थिएटर के दिनों में साथ काफी काम किया’

राव ने आईएएनएस से कहा, ‘मैं मनोज बाजपेयी के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित था, क्योंकि करीब 20-30 साल पहले थिएटर के दिनों में मैंने उनके साथ काफी काम किया है।’ वहीं कहानी और अपनी भूमिका को लेकर उन्होंने कहा, ‘मैं इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता क्योंकि मैंने ऐसा न करने के लिए एक कॉन्ट्रेक्ट पर साइन किए हैं।’ राव ने कहा, मुझे लगता है कि हमने एक दिलचस्प प्रोजेक्ट की शूटिंग की है और अभी यह एडिटिंग स्टेज में है। उम्मीद है कि दर्शक इसे 2 से 4 महीने में देखेंगे।

अभिषेक चौबे के अलावा, वासन बाला और श्रीजीत मुखर्जी के भी सेगमेंट

चौबे के अलावा, वासन बाला और श्रीजीत मुखर्जी ने भी इस X-Ray सीरीज के कुछ सेगमेंट निर्देशित किए हैं। वासन बाला के सेगमेंट में राधिका मदान और हर्षवर्धन कपूर हैं, लेकिन श्रीजीत मुखर्जी के सेगमेंट को लेकर अभी विवरण सामने नहीं आए हैं।

मुंह पर मास्क, वाइट बाइकर्स शॉर्ट्स में वॉक पर निकलीं मलाइका, देखें फोटोज

सत्यजीत रे के कामों पर आधारित होगी एंथोलॉजी सीरीज

X-Ray एंथोलॉजी सीरीज सत्यजीत रे ( Satyajit Ray ) के कामों पर आधारित होगी। एंथोलॉजी में प्रत्येक लघु फिल्म रे द्वारा लिखित एक कहानी पर केंद्रित होगी। नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी, रिलायंस के वायाकॉम 18 के साथ मिलकर कहानीकार के रूप में रे के उल्लेखनीय कामों को श्रद्धांजलि देगा।

वीडियो कॉल पर शूट किया प्रोमो

गजराज राव ने टीवी शो ‘इंडिया वाली मां’ का एक प्रोमो वीडियो अगस्त में शूट किया। विशेष बात यह है कि इस प्रोमो वीडियो को एक्टर ने वीडियो कॉल पर शूट किया। एक्टर ने इस दौरान एक्टर्स और सपोर्ट स्टॉफ को गाइड भी किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो