script‘गंदी बात’ करके ये एक्ट्रेस बनीं रातों रात स्टार, पहले करती थी ऐसे काम | Gandi Baat 2: Anveshi Jain becomes the most googled person | Patrika News
मनोरंजन

‘गंदी बात’ करके ये एक्ट्रेस बनीं रातों रात स्टार, पहले करती थी ऐसे काम

एक्ट्रेस को जनवरी महीने में सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया गया था

Nov 26, 2019 / 06:46 pm

Vivhav Shukla

gandi_baat_2_anveshi_jain_.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया से कब कौन सा सितारा कब चमक जाए इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। ऐसा ही एक नाम है अभिनेत्री अन्वेषी जैन। ‘एएलटी बालाजी वेब सीरीज ( ALT Balaji web series Gandi Baat 2) ने अन्वेषी को रातों-रात स्टार बना दिया।
gandi_baat_2_anveshi_jain_becomes_the_most_googled_person.jpg
ऑल्ट बालाजी के वेब सीरीज ‘गंदी बात 2′ की रिलीज के वक्त अन्वेशी को बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि वह इतनी जल्दी सफलता हासिल कर लेंगी। लेकिन उनकी किस्मत में स्टार बनना था तो वो बन गई।’गंदी बात 2’ में अन्वेशी ने बेहद बोल्‍ड सीन दिए हैं। इस सीरिज के बाद ही अन्वेशी इंटरनेट पर छा गई थी। डेटा एनालिटिक्स एजेंसी के आंकड़ों की मानें तो अन्वेशी को जनवरी महीने में सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया गया था। इस महीने अन्वेशी को डेस्कटॉप पर 20 मिलियन और मोबाइल पर10 मिलियन बार खोजा गया था।
gandi_baat_2_anveshi_jain__pic.jpg
बता दे कि अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) का जन्म साल 1991 में मध्य प्रदेश के खजुराहो मे हुआ था।उन्होंने भोपाल के राजीव गांधी प्रौद्यौगिकी विश्वविद्यालय (RGPV) से इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी की है।इसके बाद अन्वेषी एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई आ गई। अन्वेषी ने साल 2018 में ऑनलाइन सीरीज ‘गंदी बात-2’ से डेब्यू किया था, जिसके बाद ही वो स्टार बन गई थी। इसके अलावा उन्होंने साल 2019 में आई ‘बॉसः बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज’ वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं।

Home / Entertainment / ‘गंदी बात’ करके ये एक्ट्रेस बनीं रातों रात स्टार, पहले करती थी ऐसे काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो