scriptGauhar Khan इस साल करने जा रही हैं शादी! रूमर्ड बॉयफ्रेंड जैद दरबार ने कही ये बात | Gauhar Khan is going to get married this year! Rumored boyfriend Zaid | Patrika News

Gauhar Khan इस साल करने जा रही हैं शादी! रूमर्ड बॉयफ्रेंड जैद दरबार ने कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2020 03:18:36 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

हाल ही में एजाज खान ने कहा था कि गौहर खान उनका क्रश हैं। अब इस पर गौहर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड जैद दरबार का रिएक्शन सामने आया है। जैद ने कहा कि गौहर के अंदर और भी कई खूबियां हैं।

gauhar_khan.jpg

Gauhar Khan

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का थीम इस बार सीन पलटेगा रखा गया है। इसके साथ ही ऐसा पहली बार हो रहा है जब पिछले सीजन के कंटेस्टेंट घर में रह रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रही हैं। तीनों को सीनियर्स के तौर पर बुलाया गया है। गौहर खान जहां ऑडियंस का दिल जीत रही हैं तो वहीं कंटेस्टेंट एजाज खान उन पर अपना दिल लुटा रहे हैं।
रुबीना दिलैक पर भड़के सलमान, बोले मैडम बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं

जैद दरबार का रिएक्शन

हाल ही में एजाज खान ने कहा था कि गौहर खान उनका क्रश हैं। अब इस पर गौहर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड जैद दरबार का रिएक्शन सामने आया है। जैद ने कहा कि गौहर के अंदर और भी कई खूबियां हैं। जैद ने कहा, ‘मैं बिल्कुल भी पोजेसिव फील नहीं करता हूं। मैं तो बल्कि चाहता हूं कि वह गौहर को और बेहतर तरीके से जानें क्योंकि वह बेहद अच्छी हैं। जितना वक्त वो घर के अंदर रहेंगी लोग उन्हें उतना ही बेहतर तरह से जान पाएंगे। जैद कहते हैं कि एजाज द्वारा कही गई बात को दो तरीके से देखा जा सकता है। अगर मैं इसे नकारात्मक तरीके से देखूंगा तो मैं पोजेसिव हो सकता हूं और अगर मैं इसे सकारात्मक तरीके से देखता हूं तो मुझे अच्छा महसूस होगा।’
साउथ इंडियन दुल्हन के लुक में नजर आई रश्मि देसाई, बोली शुद्धता और सकारात्मकता के लिए…..

वहीं फैंस के बारे में बात करते हुए जैद ने बताया कि सभी लोग मुझे गौहर की फोटो और वीडियो में टैग करते रहते हैं। इसके साथ ही वह कहते हैं कि जब राहुल उनसे घर से बाहर मिलने के लिए कहते हैं तो गौहर ने उनसे कहा था कि वह टेकन हैं और इसी साल शादी करने वाली हैं। शादी की बात को लेकर जैद ने कहा कि मैंने भी यही सुना है।
एजाज ने किया था प्यार की इजहार
बता दें कि कुछ वक्त पहले टेलीकास्ट हुए एपिसोड में एजाज ने अपनी फीलिंग्स को अभिनव शुक्ला के सामने बताया। उन्होंने बताया कि गौहर उनका क्रश हैं। एजाज कहते हैं कि गौहर काफी हॉट हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छा है। इसके बाद अभिनव कहते हैं कि अगर ऐसा है तो पहली बार होगा जब सीनियर और फ्रेशर में अफेयर होगा। एजाज बताते हैं कि वह गौहर से अपने दिल की बात नहीं कह सकते हैं कि क्योंकि जब उनका किसी पर क्रश होता है तो वह ऑकवर्ड हो जाते हैं। बात नहीं कर पाते हैं। इसके बाद अभिनव शुक्ला भी गौहर की तारीफ करते हैं। वह कहते हैं कि गौहर काफी सेंसिबल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो