scriptकीकू शारदा ला रहे नया कॉमेडी शो, गौरव गेरा के साथ करेंगे ‘डॉ. प्राण लेले’ | Gaurav Gera Kiku Sharda united for upcoming comedy show Dr Pran Lele | Patrika News

कीकू शारदा ला रहे नया कॉमेडी शो, गौरव गेरा के साथ करेंगे ‘डॉ. प्राण लेले’

locationमुंबईPublished: Jun 18, 2019 04:01:34 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

गौरव ने कहा, ‘कीकू ही वो इंसान थे, जिन्होंने मुझे इंटरनेट पर लड़की के किरदार को …

Gaurav Gera Kiku Sharda united for upcoming comedy show Dr Pran Lele

Gaurav Gera Kiku Sharda united for upcoming comedy show Dr Pran Lele

पॉपुलर कॉमेडियन कीकू शारदा और गौरव गेरा साथ में एक नया कॉमेडी शो करने वाले हैं। दोनों कलाकार जल्द ही सोनी मैक्स पर ‘डॉ. प्राण लेले’ शो में नजर आएंगे। हाल ही में नए कॉमेडी शो के कुछ वीडियो सामने आए है, जो दर्शकों बहुत पसंद आ रहे हैं। नए कॉमेडी शो ‘डॉ. प्राण लेले’ 29 जून से शुरू होने जा रहा है।

Gaurav Gera Kiku Sharda

बताया जा रहा है कि 2 से 3 मिनट लंबे कॉमेडी सेगमेंट में एक फिल्मी क्लिनिक को जीवंत आकार दिया गया है, जिसमें फिल्मी सितारों का ध्यान रखा जाएगा। शो काल्पनिक किरदार डॉ. प्राण लेले (कीकू) और उसके सहयोगी नर्स सीपीआर (चीनी प्रकाश रावल) के ईर्द-गिर्द घूमेगी। सीपीआर के किरदार में गौतम नजर आएंगे।

गौरव ने कहा, ‘कीकू ही वो इंसान थे, जिन्होंने मुझे इंटरनेट पर लड़की के किरदार को जन्म देने की प्रेरणा दी थी। शुरू में मैं इस विचार से सहमत नहीं था, लेकिन कीकू ने मुझसे वादा किया था कि अगर मैं लड़की का किरदार निभाऊंगा तो वो मेरे साथ गैंग में शामिल होंगे।’ गौरव गेरा को ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ समेत कई सारे शोज में दिखाई दे चुके हैं।

आप सभी को बता दें कि कीकू शारदा एक शानदार एक्टर हैं और वह कई फिल्मों और शोज में नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही कई अवॉर्ड और इवेंट में भी कीकू शारदा अपने फैंस को गुदगुदाते दिखाई दे चुके हैं। इन दिनों आप उन्हें शो कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव के किरदार में देख रहे होंगे जो उनके ऊपर काफी सूट होता है। फिलहाल वह अपने नए कॉमेडी शो की तैयारी में हैं। हालांकि अभी तक कीकू शारदा ने ये नहीं बताया है कि इस शो के लिए को कपिल शर्मा शो को अवलविदा कह देंगे या फिर दोनों शोज में टाइम मैनेजमेंट के साथ काम करेंगे।

Gaurav Gera Kiku Sharda

ट्रेंडिंग वीडियो