'राशि ने खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया' वायरल हो रहे इस रैप वीडियो पर आया गोपी बहू का रिएक्शन

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 Aug 2020, 03:21 PM IST
'राशि ने खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया' वायरल हो रहे इस रैप वीडियो पर आया गोपी बहू का रिएक्शन
Gia Manek Reaction

  • वायरल हो रहे वीडियो में कोकिलाबेन (रूपल पटेल), गोपी बहू (जिया मानेक) को डांट रही होती हैं और पूछती हैं कि रसोड़े में कौन था? इस वीडियो को म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने रिक्रिएट करते हुए म्यूजिक डालकर एक रैप सॉन्ग जैसा बना दिया है।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। रातों-रात इंटरनेट पर लोग स्टार बन जाते हैं। टीवी का पॉपुलर शो रह चुका 'साथ निभाना साथिया' सीरियल तो आपको याद ही होगा। यह सीरियल अपने टाइम पर काफी हिट था और इसके किरदार तो लोगों को आज भी याद हैं। लेकिन यह शो अब एक बार खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, साथ निभाया साथिया का एक सीन इतना Viral हो रहा है कि हर जगह बस इसी की चर्चा है।

वायरल हो रहे वीडियो में कोकिलाबेन (रूपल पटेल), गोपी बहू (जिया मानेक) को डांट रही होती हैं और पूछती हैं कि रसोड़े में कौन था? इस वीडियो को म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने रिक्रिएट करते हुए म्यूजिक डालकर एक रैप सॉन्ग जैसा बना दिया है। इस वीडियो को यशराज मुखाते ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था और देखते ही देखते ही यह वीडियो काफी वायरल हो गया। इस वीडियो पर अब गोपी बहू का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जिया मानेक का रिएक्शन आया है।

स्पॉटबॉय से बातचीत में जिया मानेक ने कहा, 'मैंने जब इस वीडियो को पहली बार देखा तो मैं सरप्राइज हो गई थी। मैंने सोचा कि ऐसे सीन के साथ ऐसा कुछ भी हो सकता था और यह इतना वायरल भी हो सकता है। लेकिन मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे इस सुपरहिट सीरियल में काम करने का मौका मिला और यह आइकॉनिक रोल करने को मिला। 9-10 साल बाद भी सीरियल के शीन्स का वायरल होना हमारे लिए बहुत बड़ा कॉम्प्लीमेंट है। इस वीडियो को मैं काफी एंजॉय कर रही हूं।'

वायरल हो रहे सीन में कोकिलाबेन गोपी बहू से कहती हैं, कल मेरी साड़ी पर जूस गिरा था और मैं दोबारा नहाने गई थीं। तुम चने कुकर में चढ़ाकर मेरे पास आई थीं, तब रसोड़े में कौन था? वहां कौन था? मैं थी, तुम थी, कौन था? इस पर गोपी राशि बहन का नाम लेती हैं। उसके बाद कोकिलाबेन कहती हैं, ये राशि कुकर में से चने निकाल दिए और खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया। शो का यही सीन अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।