scriptपारस छावड़ा को एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कही रावण के किरदार की बात.. | Girlfriend Akanksha gave a befitting reply to Paras Chavda | Patrika News

पारस छावड़ा को एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कही रावण के किरदार की बात..

locationनई दिल्लीPublished: Apr 02, 2020 04:00:24 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बिग बॉस13 में कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पर लगाए थे कई बड़े आरोप
गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने दिया पारस को मुंहतोड़ जबाब

 

akanksha-1.jpg

नई दिल्ली। बिग बॉस13 में कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा का झगड़ा रुकने का नाम ही नही ले रहा है। उनकी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी तक चल ही रहा है। और एक-दूसरे पर जमकर वार-पलटवार करते नजर आ रहे हैं।

paras-.jpg
दरअसल अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पारस ने आकांक्षा पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो मेरी एक्स हैं, यही उनकी पहचान है।

पारस छाबड़ा के इस बयान पर आकांक्षा पुरी का गुस्सा आपे से बाहर हो गया और उन्होंने भी मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहां कि – पारस उनके नाम पर पब्लिसिटी पाना चाहते हैं।
आकांक्षा ने भी एक इटंरव्यू में पूछे गए सवाल पर कहा था कि पारस इस बात से बहुत इंसिक्योर है कि उन्हें आकांक्षा पुरी का एक्स बॉयफ्रेंड कहा जा रहा है। एक्ट्रेस ने एक हेडलाइन बताते हुए कहा- आकांक्षा पुरी के एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा उस शो में रावण का रोल करेंगे जिसमें वे पार्वती बनी हैं। आकांक्षा का कहना है कि ये हेडलाइन पारस को चुभी है।

आकांक्षा ने पारस को दो टूक जवाब देते हुए कहा- पारस बैक टू बैक दो रियलिटी शोज में गए हैं, लेकिन अभी तक मेरा नाम ले रहे हैं। वो मेरे नाम की वजह से ही ट्रेंड कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो