The Kapil Sharma Show : गोविंदा के साथ कपिल ने लगाए 'किसी डिस्को में जाएं' गाने पर ठुमके

By: पवन राणा
| Published: 13 Nov 2020, 04:35 PM IST
The Kapil Sharma Show : गोविंदा के साथ कपिल ने लगाए 'किसी डिस्को में जाएं' गाने पर ठुमके
The Kapik Sharma Show : गोविंदा के साथ कपिल ने लगाए 'किसी डिस्को में जाएं' गाने पर ठुमके

सोशल मीडिया पर जारी प्रोमो में कपिल शर्मा शो ( The Kapil Sharma Show ) पर गोविंदा ( Govinda ) की डांस मस्ती वाली एंट्री दिखाई गई है। गोविंदा अपने सुपरहिट डांस नंबर 'किसी डिस्को में जाएं...' पर थिरकते हुए मंच पर आते हैं और उनके साथ कपिल शर्मा ( Kapil Shrama ) भी ठुमके लगाते हैं।

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) के शो 'द कपिल शर्मा' ( The Kapil Sharma Show ) पर इस बार गेस्ट के रूप में फिर से सिने अभिनेता गोविंदा ( Govinda ) का आगमन हुआ है। गोविंदा कपिल शर्मा शो के इस सप्ताह के एपिसोड में नजर आएंगे। इससे पहले भी वह अपने परिवार के साथ कपिल शो की शोभा बढ़ा चुके हैं। सोनी टीवी के सोशल हैंडल से इस एपिसोड की झलक का प्रोमो रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें : Neha-Rohan Love Story: नेहा को पहली बार में ही पसंद आया रोहन का यह अंदाज

सोशल मीडिया पर जारी प्रोमो में कपिल शर्मा शो पर गोविंदा की डांस मस्ती वाली एंट्री दिखाई गई है। गोविंदा अपने सुपरहिट डांस नंबर 'किसी डिस्को में जाएं...' पर थिरकते हुए मंच पर आते हैं और उनके साथ कपिल शर्मा भी ठुमके लगाते हैं। इस एपिसोड के लिए गोविंदा ने ब्लैक आउटफिट ट्राई किया है।

यहां देखें गोविंदा और कपिल का डांस:

इससे पहले कपिल शर्मा ने लम्बे समय बाद अमृतसर में राजनेता व कपिल शो के एक जमाने में परमानेंट मेंबर रहे नवजोत सिंह सिद्धू से मिले। इस मुलाकात के दौरान कपिल और सिद्धू ने साथ में लंच किया। घर के बने पराठें खाए। इस दौरान उनके साथ कुछ करीबी दोस्त भी मौजूद थे। सोशल मीडिया पर जब कपिल ने ये फोटोज शेयर कीं तो फैंस ने भी कपिल के अंदाज में ही मजे लिए। एक यूजर ने लिखा,' अर्चना जी आपकी कुर्सी को खतरा है!' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा,'लगता है अब अर्चना की छुट्टी होने वाली है।'

यह भी पढ़ें : कोरोना के कारण खूब ली दवाईयां, तमन्ना का शरीर हो गया था भारी, हर पल लगता था मरने का डर

हाल ही विवादों मेें आया शो
बता दें कि इससे पहले 'कपिल शर्मा शो' हाल ही विवादों में आ गया था। इसकी वजह थी इस शो पर एक न्यूज आइटम का मंचन। शो के दौरान स्टेज पर न्यूज टीवी चैनल की तरह का सेटअप लगाया गया। कीकू शारदा एंकर बने। कीकू ने अर्णव गोस्वामी के अंदाज में मिमिक्री की और स्टेज पर खूब शोर मचाया। इससे अर्णब और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस नाराज हो गए। इन नाराज फैंस ने बॉयकॉट कपिल शर्मा हैगटैग ट्वीटर पर ट्रेंड करवा दिया। हालांकि इस विवाद पर किसी की तरफ से कोई आधिकारिक कमेंट नहीं आया।

Govinda