scriptशादी की तैयारियों के बीच कहां गायब हो गए गुरुचरण सिंह? पुलिस जोड़ रही कड़ियां | Gurcharan Singh was going to get married soon, no clue is being found, police is connecting the linksWhere did Gurcharan Singh disappear amidst the wedding preparations? Police is connecting the linksGurcharan Singh was going to get married soon, no clue is being found, police is connecting the links | Patrika News
TV न्यूज

शादी की तैयारियों के बीच कहां गायब हो गए गुरुचरण सिंह? पुलिस जोड़ रही कड़ियां

पिछले कई दिनों से लापता टीवी एक्टर गुरुचरण सिंह को लेकर नया खुलासा हुआ है। गुरुचरण की जल्द ही शादी होने वाली थी और वो आर्थिक संकट का सामना कर रहे थे।

मुंबईApr 28, 2024 / 05:35 pm

Prateek Pandey

Gurucharan Singh

Gurucharan Singh

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में एक्टर गुरुचरण सिंह ने रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाया था। एक्टर को लापता हुए 6 दिन बीत चुके हैं और अभी तक उनका पता नहीं चल पाया है। मामले में एक नया खुलासा हुआ है।

जल्द शादी करने वाले थे गुरुचरण!

पुलिस ने अब गुरुचरण सिंह के पिता की शिकायत के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज किया है और एक्टर का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुरुआती जांच से पता चला है कि अभिनेता जल्द ही शादी करने वाले थे और आर्थिक संकट का सामना कर रहे थे।

पुलिस जोड़ रही है कड़ियां

पुलिस ने कहा कि गुरुचरण सिंह ने दिल्ली के एक एटीएम से लगभग ₹ 7,000 निकाले थे और उनकी आखिरी लोकेशन 24 अप्रैल को उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर पालम में पाई गई थी, जिसके बाद उनका फोन बंद हो गया था। अभिनेता के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि उनका बेटा 22 अप्रैल (सोमवार) को दिल्ली से मुंबई के लिए निकला लेकिन कभी मुंबई नहीं पहुंचा।
यह भी पढ़ें

‘भाभीजी घर पर हैं’ एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत, हाथ में ड्रिप लगी तस्वीर की शेयर

अधिकारियों ने कहा, “उनकी फ्लाइट सोमवार रात 8.30 बजे की थी लेकिन उन्हें रात करीब 9.14 बजे पालम में एक ट्रैफिक चौराहे पर देखा गया था।” आपको बता दें कि सोमवार रात पालम इलाके में लगे एक CCTV कैमरे की फुटेज में अभिनेता को बैकपैक के साथ सड़क पार करते देखा गया था। अब पुलिस उनके घर के पास सुरक्षा कैमरों की भी जांच कर रही है ताकि यह पता चल सके कि उन्होंने दिल्ली हवाईअड्डे तक पहुंचने के लिए कौन सा रास्ता अपनाया था।

Home / Entertainment / TV News / शादी की तैयारियों के बीच कहां गायब हो गए गुरुचरण सिंह? पुलिस जोड़ रही कड़ियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो