scriptGurmeet Choudhary रामायण फिल्म से दुनियाभर में कमाना चाहते हैं नाम, अरुण गोविल को नहीं करना है कॉपी | gurmeet choudhary wants to play ram role in ramayan film make world fa | Patrika News

Gurmeet Choudhary रामायण फिल्म से दुनियाभर में कमाना चाहते हैं नाम, अरुण गोविल को नहीं करना है कॉपी

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2020 08:47:24 pm

Submitted by:

Neha Gupta

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) राम किरदार को दोबारा निभाना चाहते हैं
अरुण गोविल (Arun Govil) को कॉपी नहीं करना चाहते हैं गुरमीत चौधरी
रामायण (Ramayan) फिल्म से दुनियाभर में कमाना चाहते हैं नाम

Gurmeet Choudhary as shri Ram in Ramayan 2008

Gurmeet Choudhary as shri Ram in Ramayan 2008

नई दिल्ली | लॉकडाउन के बीच जहां एक तरफ 80 के दशक में बनीं रामायण (Ramayan) का प्रसारण दूरदर्शन पर फिर से किया गया। वहीं अब साल 2008 में बनीं रामायण का प्रसारण दंगल टीवी पर हो रहा है। इस रामायण सीरियल में एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने राम का किरदार और वर्तमान में उनकी पत्नी देबिना बनर्जी ने सीता का रोल प्ले किया था। गुरमीत चौधरी ने हाल ही में एक बातचीत में बताया कि वो राम के किरदार से कितना प्यार करते हैं और इसे फिर से निभाना चाहते हैं। हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि वो अरुण गोविल को कॉपी नहीं करना चाहते हैं।

2008 में प्रसारित हुए रामायण सीरियल से गुरमीत और देबिना भी घर-घर में फेमस हो गए थे। रिसेन्टली इसी सिलसिले में गुरमीत ने बात करते हुए कहा- हां रामायण के बाद मैंने कोई माइथोलॉजिकल शो नहीं किया लेकिन अगर कुछ बढ़िया आए तो मैं बेशक ऐसे सीरियल करना चाहूंगा।

उन्होंने आगे कहा कि रामायण से लोग उन्हें राम के किरदार के लिए जानते हैं लेकिन वो रामायण पर आधारित फिल्म में राम के रोल में काम करना चाहते हैं। ऐसी फिल्म जो दुनिया के कोने-कोने में अपनी पहचान बनाएं, ये उनकी दिली तमन्ना है।

इसके अलावा उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में राम के किरदार को निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) के काम की तारीफ भी की। गुरमीत ने कहा- अरुण जी ने रामायण में बहुत अच्छा काम किया है लेकिन मैं उन्हें कॉपी नहीं करना चाहता। जब मैंने रामायण की थी तब भी मैंने रामायण देखी नहीं थी क्योंकि उसमें कॉपी होने की गुंजाइश रहती। मैंने रामायण में अपने शैली के हिसाब से अभिनय किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो