scriptबिग बॉस के घर में इस बार इन सेलेब्स के बीच होगा एंटरटेनमेंट का दंगल | Here Watch Bigg boss 11 Contestants List | Patrika News

बिग बॉस के घर में इस बार इन सेलेब्स के बीच होगा एंटरटेनमेंट का दंगल

locationजयपुरPublished: Aug 25, 2017 04:17:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

बिग बॉस के 11वें सीजन की रूपरेखा तैयार है… प्रतिभागी भी लगभग फाइनल हो चुके हैं…

bigg boss 12

bigg boss 12

इंडियन टेलीविजन में यूं तो कई रिएलिटी शोज आ रहे हैं, लेकिन जैसे ही बात ‘बिग बॉस’ की होती है, तो दर्शकों में एक अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलता है। जी हां, बिग बॉस के 11वें सीजन की रूपरेखा तैयार है। प्रतिभागी भी लगभग फाइनल हो चुके हैं। बिग बॉस की खास बात यह है कि इसके हर सीजन में कुछ अलग हटकर होता है। हमेशा की तरह इस बार भी कुछ खास हटके देखने को मिलेगा। लेकिन शो कितना मनोरंजक होगा, यह तो प्रतिभागियों पर निर्भर करता है। पिछले सीजन में एक आम प्रतिभागी शो का विनर रहा है। क्या इस बार भी ऐसा होगा या फिर कोई सेलेब बाजी मारेगा? अब तक जिन सेलेब्स को इस शो के लिए फाइनल किया गया है, उन्हें देखेंगे, तो कुछ चेहरे हैं, जो काफी बड़े हैं और बिग बॉस के घर में लंबी रेस का घोड़ा साबित हो सकते हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं बिग बास सीजन 11 में शामिल होने वाले सेलेब्स के बारे में…

 

riya sen

रिया सेन

हाल ही रिया सेन ने शादी की है। उनकी शादी चट मंगनी, पट ब्याह जैसी रही। उनके प्रेगनेंट होने की भी अफवाहें हैं। वैसे, रिया की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। रिया ने कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें स्टाइल, एक्सक्यूज मी, शादी नम्बर वन, अपना सपना मनी-मनी, कयामत जैसी फिल्में प्रमुख हैं। बिग बॉस के घर में रिया क्या गुल खिलाती हैं, यह तो वक्त ही बताएगा।

pooja

ढिंचक पूजा

यूट्यूब पर अपने बेसुरे गानों को अपलोड कर, दूसरों पर अत्याचार करने वाली ढिंचक पूजा ने कम समय में बहुत सुर्खियां बटोरी हैं। उनके कुछ ऐसे एलबम भी आए, जो लोगों के सिर के ऊपर से निकल गए, लेकिन फिर भी ढिंचक पूजा की पॉपुलैरिटी कम ना हुई। बिग बॉस के घर में इनके सुर की होगी असली परीक्षा। देखते हैं पास होती हैं फेल…।

shilpa

शिल्पा शिंदे

चर्चित धारावाहिकों में से एक ‘भाबी जी घर पर हैं’ में सबसे दिलचस्प किरदार निभा चुकी शिल्पा शिंदे भी इस बाार बिग बॉस में नजर आएंगी। बता दें कि प्रोड्यूसर के ऊपर शोषण का आरोप लगाकर उन्होंने शो छोड़ दिया था, जिसके बाद वो काफर समय तक लाइम लाइट में बनी रहीं। उम्मीद है कि शिल्पा कई और राज खोलेंगी।

nia sharma

निया शर्मा

सुपरहिट सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से पॉपुलर होने वाली निया शर्मा भी बिग बॉस के घर में आ रही हैं। इधर वो अपने हॉट अवतार से सुर्खियों में रही हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी’ का भी हिस्सा रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल होती हैं। बिकिनी में फोटों खिंचवाना उनके लिए बहुत मामूली बात है। बिग बॉस के घर में भी निया का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल सकता है।

bobby deol

बॉबी देओल

बॉबी देओल को भला कौन नहीं जानता। कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं बॉबी, लेकिन पिछले कुछ समय से सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। न फिल्में चल रही हैं, ना ही निर्माता उन्हें लेने का रिस्क उठा रहे हैं। ऐसे में बॉबी के लिए बिग बॉस का घर अच्छा है, जहां से वो कुछ दिन तक दर्शकों का अपने अंदाज में मनोरंजन करा सकते हैं। यूं तो निजी जिंदगी में बॉबी के साथ कोई कंट्रोवर्सी जुड़ी नहीं, ऐसे में दूसरे प्रतिभागियों को भी बॉबी को घेरने में दिक्कत आ सकती है। दर्शकों की नजरें बॉबी पर सबसे ज्यादा टिकी रहेंगी।

geeta

गीता फोगाट

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ जिस रेसलर के जीवन पर बनी है, उसका नाम है गीता फोगाट। इस बार गीता भी बिग बॉस में अलग ही दंगल करने आ रही हैं। गीता ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी जमकर दंगल कर रही हैं।

sana saeed

सना सईद

साल 1998 में आई करन जौहर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ मेें शाहरुख खान की बेटी का किरदार निभाने वाली सना भी इस बार बिग बॉस में अपने जलवे बिखेरेंगी। सना साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर’ में भी नजर आ चुकी हैं इसके अलावा सना झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

honey singh
हनी सिंह

खबरों की मानें, तो लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं रैपर सिंगर हनी सिंह। अब बिग बॉस को लेकर फिर चर्चा में हैं। पिछले कुछ समय से उनका इलाज चल रहा था, क्योंकि उन्हें ड्रग्स की लत से छुटकारा दिलाया जा रहा था।

achint kaur

अचिंत कौर

छोटे पर्दे पर निगेटिव किरदार निभाने के लिए फेमस हैं अङ्क्षचत कौर। लेकिन असल जिंदगी में वो कैसी हैं? इसका खुलासा तो बिग बॉस के घर में ही होगा। देखना दिलचस्प होगा कि अंचित कहीं बिग बॉस की भी वैम्प बनकर न उभरें।

nikitin dheer
निकितिन धीर

रील लाइफ का एक और विलने। नाम निकितिन धीर। पंकज धीर के बेटे निकितिन अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनमें से सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ खास है। इसमें उन्होंने थंगाबली को किरदार निभाया था। बताते हैं कि निकितिन थोड़े कडक़ मिजाजी हैं। ऐसे में घर के अंदर कुछ हो ना, ऐसा तो हो नहीं सकता है। देखते हैं कि निकितिन के गेम खेलने का अंदाज कैसा रहता है।

devolina
देवलीना भट्टाचार्या

टीवी सीरियल ‘साथिया साथ निभाना’ में गोपी बहू के किरदार ने देवोलीना को घर-घर में फेमस कर दिया है। लेकिन शो में उनका जैसा किरदार है, देवोलीना असल जिंदगी में वैसी नहीं हैं। उनका बोल्ड अंदाज हाल ही इंटरनेट पर वायरल हुआ था। देखना दिलचस्प होगा कि देवोलीना घर के अंदर गोपी बहू वाला संस्कार दिखती हैं या फिर असली अवतार…।
sumit
सुमित भारद्वाज

ग्लैमर की दुनिया में सुमित भारद्वाज बेशक ज्यादा पॉपुलर न हों, लेकिन एक्टर अच्छे हैं। सुमित सीरियल ‘वेहद’ में नजर आए हैं। अब वो बिग बॉस में आकर अपनी जिंदगी के बारे में कुछ अनसुने राज खोल सकते हैं।
niti tayler
नीति टेलर

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आने वाली नीति भी बिग बॉस के इस सीजन में आ रही हैं। अब देखना यह है कि यहां वो जिस इरादे के साथ आने वाली हैं, वो पूरे होंगे या अधूरे रह जाएंगे।

pearl v
पर्ल वी पुरी

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘बद्तमीज दिल’ में अबीर का किरदार निभाने वाले दिलफेंक आशिक भी अपनी क्यूट स्माइल के साथ बिग बॉस के घर में रहने वाले हैं। बिग बॉस के घर में उनकी केमिस्ट्री किसके साथ जमेगी, इसका अंाजा आप बखूबी लगा सकते हैं, क्योंकि ये भी दिलफेंक हैं और घर के अंदर आने वाली एक अभिनेत्री भी इस मामले में अव्वल है। फिलहाल ये लिस्ट तो फाइनल बताई जा रही है, लेकिन इस लिस्ट में आगे कुछ बदलाव भी हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो