scriptबिग बॉस फेम हिमांशी खुराना की नाक से निकला खून, हालत गंभीर | Himanshi Khurana hospitalized and admitted because actress got cold blood in her nose it could be danger and risk for her life on the shooting of Fatto De Yaar Bade Ne | Patrika News

बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना की नाक से निकला खून, हालत गंभीर

Published: Dec 26, 2022 07:02:37 pm

Himanshi Khurana hospitalized: ‘बिग बॉस’ फेम हिमांशी खुराना की रोमानिया में तबीयत बिगड़ने से उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानिए पूरा मामला।

himanshikhurana.jpg

Himanshi Khurana hospitalized

Himanshi Khurana Admitted In Hospital: ‘बिग बॉस 13’ फेम हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) रोमानिया में शूटिंग कर रहीं थीं। अचानक ही एक्ट्रेस की नाक से खून बहने लगा और जब वहां पर मौजूद लोगों ने उन्हें देखा तो तुरंत ही उन्हें रोमानिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब हिमांशी को अस्पताल में भर्ती कराया गया तब एक्ट्रेस को उस समय तेज बुखार भी था। सेट पर मौजूद सभी लोग हिमांशी की ऐसी हालत देखकर घबरा गए। आपको बता दें कि एक्ट्रेस हिमांशी खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म ‘फत्तो दे यार बड़े ने’ (Fatto De Yaar Bade Ne) की शूटिंग के लिए रोमानिया गई हुई हैं। इसी सॉन्ग की शूटिंग के वक्त एक्ट्रेस की अचानक से तबीयत बिगड़ गई थी। हिमांशी के फैंस को उनकी काफी चिंता सता रही है। हिमांशी के फैंस उन्हें लगातार मैसेज कर रहे हैं और उनका हालचाल पूछ रहें हैं। हिमांशी अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

कैसे हुई तबीयत खराब

सूत्रों से पता चला है कि एक्ट्रेस हिमांशी खुराना को रोमानिया में फिल्म के एक सीन के लिए तेज ठंडी में बारिश में शूटिंग करनी थी। जिस वक्त एक्ट्रेस वह शूटिंग कर रही थीं, वहां माइनस 7 डिग्री सेल्सियस तापमान था। जिसकी वजह से हिमांशी को तेज बुखार आ गया और उनके नाक से ठंड की वजह से खून बहने लगा।
यह भी पढ़ें

शीजान खान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड कौन है, क्या इस वजह से की तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या?



हिमांशी की जिद की वजह से हुई तबीयत खराब

हिमांशी को बुखार होने के बावजूद भी वह लगातार शूटिंग करती रही, जिससे उनकी तबीयत इतनी बिगड़ गई की एक्ट्रेस की नाम से अचानक तेज खून बहने लगा। हिमांशी की हालत उस समय इस कदर खराब हुई की उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।
यह भी पढ़ें

दिशा पाटनी बॉयफ्रेंड संग लिफ्ट में हुईं बेकाबू


https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1607365864994779143?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

अक्षरा सिंह के पिता को आया गुस्सा, सेट पर जाकर की जमकर पिटाई



‘बिग बॉस 13’ फेम हिमांशी ने कुछ वक्त पहले बताया था कि ‘बिग बॉस’ के घर में नेगेटिव माहौल की वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थीं। बिग बॉस के घर से बाहर आने पर भी उन्हें दो सालों तक डिप्रेशन झेलना पड़ा था। इसके बाद उन्हें कई बार पैनिक अटैक भी आए। जिसकी वजह से हिमांशी को कई बार अस्पताल में एडमिट भी कराया गया था।

यह भी पढ़ें

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की जिंदगी का लास्ट वीडियो, इस शूटिंग के बाद लगाई थी फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो