किसान विरोध प्रदर्शन में Himanshi हुईं कोरोना पॉजिटिव, अब अचानक अस्पताल में एडमिट

By: पवन राणा
| Published: 30 Sep 2020, 04:28 PM IST
किसान विरोध प्रदर्शन में Himanshi हुईं कोरोना पॉजिटिव, अब अचानक अस्पताल में एडमिट
किसान विरोध प्रदर्शन में गई हिमांशी 3 दिन पहले हुई कोरोना पॉजिटिव, अब तबीयत बिगड़ने से अस्पताल में एडमिट

हिमांशी ( Himanshi Khurana ) ने फैंस को जानकारी साझा करते हुए लिखा था,'मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि सुरक्षात्मक उपाय अपनाने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव आई हूंं। मैं किसान आंदोलन के दौरान विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने गई थी और वह एरिया भीड़भाड़ वाला था।

मुंबई। बिग बॉॅस प्रतिभागी हिमांशी खुराना ( Himanshi Khurana ) को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनको तेज बुखार और ऑक्सीजन लेवल कम होने के चलते चंडीगढ़ से लुधियाना लाया गया है। हिमांशी ने 3 दिन पहले खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। इसके बाद वह खुद होम क्वॉरंटीन हो गईं थीं।

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, हिमांशी को होम क्वॉरंटीन के दौरान करीब 105 डिग्री बुखार था और उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो गया था। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाने की नौबत आई।

3 दिन पहले दी थी ये जानकारी

हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को जानकारी साझा करते हुए लिखा था,'मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि सुरक्षात्मक उपाय अपनाने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव आई हूंं। जैसा कि आप सभी को पता है कि मैं दो दिन पहले किसान आंदोलन के दौरान विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने गई थी और वह एरिया भीड़भाड़ वाला था, इसलिए मैंने शाम को शूटिंग पर जाने से पहले टेस्ट करवाने की सोची। मैं उन सभी लोगों से कहना चाहती हूं जो मेरे साथ विरोध प्रदर्शन में शामिल थे कि वे अपना टेस्ट करवा लें और समुचित सुरक्षा उपाय कर लें। विरोध प्रदर्शन करने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि हम महामारी से गुजर रहे हैं। इसलिए अपना ध्यान रखें।'

ये स्टार भी कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि टीवी शो 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस नवीना ( Navbina Bole ) भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। नवीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी फैंसी मैक्सी में फोटोज शेयर करते हुए फैंस को जानकारी दी है कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और होम क्वॉरंटीन हैं। उन्होंने लिखा कि उन्हें फैंस की दुआओं की जरूरत है। हालांकि साथ में ये मैसेज भी लिखा कि ये तस्वीरें कोरोना पॉजिटिव आने से पहले की हैं।

यह भी पढ़ें: — कपिल शर्मा का नया शो 12 अक्टूबर से, अलग अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन

रीता रिपोर्टर कोरोना संक्रमित

नवीना के अलावा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो मेें रीटा रिपोर्टर का किरदार अदा कर रहीं एक्ट्रेस प्रिया आहूजा भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा,' मैं कोरोना पॉजिटिव आई हूं और होम क्वॉरंटीन हूं। बीएमसी के निर्देशों का पालन कर रही हूूं। अगर पिछले 2-3 दिन में कोई मुझसे सम्पर्क में आया हो, तो वह अपना टेस्ट करवा ले। मैं पूरे समय घर पर ही थी और शूटिंग पर भी नहीं गई। फिर भी मुझे कोरोना संक्रमण हो गया है। स्वयं को सुरक्षित रखें और मास्क लगाएं। इसे हल्के में ना लें।'

Bigg Boss