scriptHimanshi Khurana ने Asim Riaz से कर ली शादी! मंगलसूत्र और चूड़ा पहने आईं नजर | Himanshi Khurana shares picture Wearing Red Chooda and mangalsutra | Patrika News

Himanshi Khurana ने Asim Riaz से कर ली शादी! मंगलसूत्र और चूड़ा पहने आईं नजर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 11, 2020 05:01:28 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

हिमांशी की एक नई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। इस तस्वीर में हिमांशी ने चूड़ा और मंगलसूत्र (Himanshi Wearing Red Chooda) पहन रखा है।

himanshi_khurana.jpg

(Himanshi Wearing Red Chooda

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की कुछ पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उन्होंने डायमंड रिंग पहनी हुई थी। इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस को लगा कि उन्होंने आसिम से सगाई कर ली है। लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि वह रिंग आसिम और हिमांशी के आने वाले गाने ‘ख्याल रख्या कर’ (Khyaal Rakhya Kar) के लिए थी, जिसे हाल ही रिलीज किया गया है। लेकिन अब हिमांशी की एक नई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। इस तस्वीर में हिमांशी ने चूड़ा और मंगलसूत्र (Himanshi Wearing Red Chooda) पहन रखा है।
Shatrughan Sinha ने आज तक क्यूं नही देखी Sholay और Deewaar – Bollywood Retro

दरअसल, इस तस्वीर को हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Himanshi Khurana Instagram) से शेयर किया है। इस तस्वीर में हिमांशी ने डेनिम जींस और शर्ट पहन रखी है। लेकिन जिसने सबसे ध्यान खींचा है, वो है हिमांशी के हाथों में चूड़ा और सगाई की अंगूठी। इसके अलावा उन्होंने कलाई में मंगलसूत्र (Himanshi Wearing Mangalsutra) ब्रेसलेट भी पहन रखा है। इस तस्वीर के साथ हिमांशी ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है। लेकिन फोटो देखकर लोगों की बैचेनी बढ़ गई है। वो हिमांशी से सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने आसिम रियाज से शादी (Himanshi Asim Married) कर ली है।
The Kapil Sharma Show में Anil Kapoor ने खोला पत्नी से जुड़ा राज – Patrika Bollywood

इसके अलावा सिंगर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हाथ में पहने मंगलसूत्र को हाईलाइट करती नज़र आ रही हैं। हालांकि इसके पीछे क्या सच्चाई है ये तो हिमांशी ही बता पाएंगी। फैंस उनके जवाब का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
आपको बता दें कि हाल ही में दोनों का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘ख्याल रख्या कर’ (Khyaal Rakhya Kar) रिलीज हुआ है। इस गाने में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में देखा जा सकता है कि आसिम और हिमांशी एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह खोए हुए हैं। गाने की मेन थीम है कि हिमांशी आसिम का काफी ख्याल रखती हैं। इसी पर पूरा गाना बेस्ड है।
आपको बता दें कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की लव स्टोरी (Asim Himanshi Love Story) बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के घर से शुरू हुई थी। दोनों की प्यार की कहानी पूरी तरह फिल्मी है। एक तरफ से जहां बिग बॉस के घर में पहुंचने से पहले ही हिमांशी खुराना ने बता दिया था कि वह चाओ के साथ 9 साल से रिलेशनशिप में हैं। लेकिन इसके बावजूद आसिम को उनसे प्यार हो गया और वह हिमांशी को अपने दिल का हाल बताते रहते थे। लेकिन हिमांशी जब घर से बाहर निकलीं तो उनका और चाव का ब्रेकअप (Himanshi Chaw Breakup) हो गया था। जिसके बाद वह एक बार फिर बिग बॉस के घर में दाखिल हुईं और आसिम ने उन्हें घुटनों पर बैठकर प्रपोज कर दिया। हिमांशी ने भी स्वीकारा कि उन्हें आसिम पसंद हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो