script‘Kasautii Zindagii Kay 2’ में कोमोलिका की वापसी! अनुराग-प्रेरणा से बदला लेने के लिए मिस्टर बजाज से मिलाएंगी हाथ | Hina khan Aka Komolika returns in Kasautii Zindagii Kay 2 | Patrika News

‘Kasautii Zindagii Kay 2’ में कोमोलिका की वापसी! अनुराग-प्रेरणा से बदला लेने के लिए मिस्टर बजाज से मिलाएंगी हाथ

locationमुंबईPublished: Jun 22, 2019 02:10:45 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

रिपोर्ट्स के अनुसार शो में कोमोलिका तगड़ी प्लानिंग के साथ वापसी कर रही है। हिना खान इस बार करण…

Hina khan Aka Komolika returns in Kasautii Zindagii Kay 2

Hina khan Aka Komolika returns in Kasautii Zindagii Kay 2

एकता कपूर का मशहूर शो ‘Kasautii Zindagii Kay 2’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस शो में आ रहे नए-नए ट्विस्ट दर्शकों बहुत पसंद आ रहे हैं। हाल ही में शो में मिस्टर बजाज की एंट्री हुई है। शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना खान यानी कोमोलिका की वापसी हो रही है।

 

Hina khan

रिपोर्ट्स के अनुसार शो में कोमोलिका तगड़ी प्लानिंग के साथ वापसी कर रही है। बताया जा रहा है कि हिना खान इस बार करण सिंह ग्रोवर से हाथ मिलाने वाली हैं। शो के आने वाले एपिसोड में कोमोलिका और मिस्टर बजाज एक साथ हो जाएंगे। कोमोलिका ने ये दोस्ती का हाथ मिस्टर बजाज की तरफ इसलिए बढ़ाया है ताकि वो अनुराग और प्रेरणा से बदला ले सकें।

 

शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। इसमें कोमोलिका साफ नजर आ रही हैं। रेड कलर की ड्रेस पहने कोमोलिका, मिस्टर बजाज से मिलने जाती हैं और उन्हें एक फाइल देती हैं। इसमें अनुराग की कंपनी के जरूरी कागजात होते हैं जो कि मिस्टर बजाज को मिल जाते हैं। कोमोलिका कहती है कि वो अपना बदला लेना कभी नहीं भूलती है।

Hina khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो