scriptहिना के फैन्स के लिए खुशखबरी! एक बार फिर टीवी पर बहु बन लौट रही हैं हिना, सीरियल… | hina khan new tv show after ye rishta kya kehlata hai bigg boss 11 | Patrika News

हिना के फैन्स के लिए खुशखबरी! एक बार फिर टीवी पर बहु बन लौट रही हैं हिना, सीरियल…

Published: Jan 30, 2018 02:44:19 pm

Submitted by:

Riya Jain

सबसे पहले हिना खान ने बताया कि वह इन दिनों कई लोगों से मिली है और बहुत जल्द वह टीवी पर इस सीरियल से…

hina khan

hina khan

बिग बॅास 11 के सफर में भले ही हिना खान रनरअप रही हों लेकिन असल जिंदगी अपने मां पापा की परी थी हिना खान। टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी बहू अक्षरा यानी एक्ट्रेस हिना खान। पहली बार किसी टीवी शो में काम किया और शो ने एक इतिहास सा रच दिया। काफी वक्त तक तो लोग जानते भी नहीं थे की टीवी की अक्षरा का असली नाम हिना है। जैसा टीवी पर वो दिखी लोगों के लिए वो वैसी ही बन गई। कई साल उन्होंने इस शो को दिए, कई अवार्ड्स जीते…लेकिन हमेशा से उनका मानना था कि कुछ बचा है जो नहीं मिला। शो के कारण पॅापुलेरिटी, फैन्स का प्यार , फैम सब मिला लेकिन फिर भी कुछ अधूरा सा था। इसके बाद वे बिग बॅास में आई और अाज उनकी पूरे देश में एक अलग ही पहचान है।

वैसे हाल में हिना खान ने बिग बॅास को लेकर कई दिलचस्प बातें बताई। सबसे पहले हिना खान ने बताया कि वह इन दिनों कई लोगों से मिली है और बहुत जल्द वह टीवी या फिल्मों में नजर आ सकती हैं। जरा सोचिए अगर ये सच हुआ तो एक बार फिर आप ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा को देख पाएंगे।

इसके अलावा उन्होंने प्रियांक और विकास को लेकर भी खुलासा किया कि वे बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सिर्फ विकास और प्रियांक से ही मिली। इस मुलाकात के बारे में हिना ने कहा कि घर के अंदर हम एक दूसरे के प्रतिद्वंदी थे और हम जानते थे कि घर से बाहर हम एक दूसरे के अच्छे दोस्त होंगे क्योंकि हम सभी समझदार है।

हिना से सवालों के बीच ये भी पूछा गया कि वे किस बॅालीवुड एक्टर संग काम करना पसंद करेंगी तो इस पर उन्होंने कहा कि वे आमिर खान और इरफान खान के साथ काम कर बहुत कुछ सीख सकती हैं।

कहा जा सकता है कि हिना खान ने बतौर एक प्रोफेश्नल एक्टर अपने सारे फर्ज निभाए हैं। उम्मीद करते हैं कि वे आगे भी खूब कामयाबी हासिल करे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो