scriptबॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने दिया ऐसा गिफ्ट, हिना खान खुशी से हो गई पागल | hina khan receives a new gift from boyfriend rocky jaiswal | Patrika News

बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने दिया ऐसा गिफ्ट, हिना खान खुशी से हो गई पागल

locationमुंबईPublished: Mar 21, 2019 02:01:36 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

रॉकी जयसवाल समय-समय पर अपनी गर्लफ्रेंड हिना खान को कुछ ना कुछ चीज देते रहते हैं। दोनों को अक्सर ….

hina khan

Hina Khan

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल को लेकर चर्चा मे हैं। हिना खान इन दिनों एकता कपूर का शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका को रोल निभाने में बिजी हैं और जल्द ही वह फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। खबरों के अनुसार हिना को बॉयफ्रेंड से एक महंगा तोहफा मिला है जिसे पाकर वह बहुत खुश है।
hina khan
रॉकी जयसवाल समय-समय पर अपनी गर्लफ्रेंड हिना खान को कुछ ना कुछ चीज देते रहते हैं। दोनों को अक्सर एक-दूसरे को साथ समय बिताते हुए देखा जाता है। रॉकी ने हाल ही में हिना को अनोखा गिफ्ट दिया है। जी हां, हिना खान को अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल से आईपेड मिला है।
hina khan
बॉयफ्रेंड से गिफ्ट पाकर हिना खान काफी खुश नजर आ रही है। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रॉकी की स्टोरी शेयर कर यह जानकारी अपने फैंस को दी है और इसमें आईपैड साफ़ दिखाई दे रहा है जो शानदार लग रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो