scriptनेगेटिव कमेंट्स और ट्रोलर्स का ऐसे सामना करती हैं हिना खान, कहा- जो जैसा… | hina khan reveals how she deal with trolls | Patrika News

नेगेटिव कमेंट्स और ट्रोलर्स का ऐसे सामना करती हैं हिना खान, कहा- जो जैसा…

locationमुंबईPublished: Jun 12, 2019 02:44:53 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हिना खान ने कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि वो किस तरह …

Hina Khan

Hina Khan

टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री हिना खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। टीवी के बाद अब ये एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर धमाल मचाने जा रही है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री आए दिन अपना नया वीडियो और फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती है। हिना अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और बोल्ड अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।
hina khan
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हिना खान ने कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि वो किस तरह नेगेटिव कमेंट्स और ट्रोलर्स को हैंडल करती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि ट्रोलर्स के लिए उनकी बहुत सिंपल पॉलिसी है। उन्होंने बताया कि वह हर हाल में शांति रहना पसंद करती है। मैं अपने कम में यकीन करती हूं। जो जैसा करता है उसे वैसा ही मिलता है। इसलिए मैं अपने काम से लोगों को जवाब देती हूं।
बता दें कि हिना कान्स में अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ के लिए पहुंचीं थीं। 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं हिना यहां पेनल का हिस्सा भी बनीं थीं और यहां उनकी फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च हुआ था। जिसमें वो दो मांग टीके पहने नजर आई थीं।
hina khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो