scriptएक बार फिर हिना खान का दिखा हॉट अंदाज, ब्वॉयफ्रेंड का हाथ थामें निकल पड़ीं… | hina khan Share new photo on instagram | Patrika News

एक बार फिर हिना खान का दिखा हॉट अंदाज, ब्वॉयफ्रेंड का हाथ थामें निकल पड़ीं…

locationमुंबईPublished: May 08, 2019 02:15:53 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर में हिना ने नीले और पीले की रंग की साडी पहन रखी है। इस फोटो …

hina khan

hina khan

टीवी की हॉट एक्ट्रेस हिना खान अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली हिना खान ने हाल ही में एक नई तस्वीर शेयर की है। वायरल हो रही यह फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है। अभिनेत्री की तस्वीर पर बहुत सारे कमेंट आ रहे है और इसे लाइक भी कर रहे है।

 

hina khan

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर में हिना ने नीले और पीले की रंग की साडी पहन रखी है। इस फोटो में उनकी बेक साइड दिख रही है। वह एक पुरुष का साथ पकड़ कर रेत पर खड़ी है। दिखने में ऐसा लगा रहा है कि वह किसी विज्ञापन या फोटोशूट करवा रही हैं। बता दें कि वह अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन नई-नई तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती है।

hina khan

हिना खान के वर्कफ्रंड की बात करें तो वह इन दिनों एकता कपूर के मशहूर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका को रोल प्ले कर रही है। दर्शकों को भी कोमोलिका को रोल अच्छा लग रहा हैं। हिना जल्द ही इस शो से ब्रेक लेने जा रही है। वह अपनी बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जुड़ने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो