scriptइस एक्ट्रेस के आगे फीकी पड़ी प्रियंका चोपड़ा, खूबसूरती देख निक भी रह गए हक्के-बक्के | Hina Khan Shared Photo With Priyanka And Nick | Patrika News

इस एक्ट्रेस के आगे फीकी पड़ी प्रियंका चोपड़ा, खूबसूरती देख निक भी रह गए हक्के-बक्के

locationमुंबईPublished: May 19, 2019 06:35:49 pm

Submitted by:

Amit Singh

इस बार CANNES में शिरकत करने वाली एक्ट्रेसेस में एक चौंकाने वाला नाम हिना खान का है।

hina-khan-shared-photo-with-priyanka-and-nick

hina-khan-shared-photo-with-priyanka-and-nick

एंटरटेनमेंट की दुनिया में इन दिनों Cannes ने तहलका मचाया हुआ है। दीपिका से लेकर प्रियंका के आए दिन लेटेस्ट लुक्स सामने आ रहे हैं। इस बार CANNES में शिरकत करने वाली एक्ट्रेसेस में एक चौंकाने वाला नाम हिना खान का है। जल्द ही वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। हालांकि इससे पहले ही हिना ने अपनी खूबसूरती से वर्ल्ड मीडिया में शोहरत बटोर रही हैं।

hina-khan-shared-photo-with-priyanka-and-nick

हाल में हिना खान ने एक तस्वीर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की इऩ तस्वीरों में वह डायना पैंटी, प्रियंका चौपड़ा, निक जोनस और हुमा कुरैशी के साथ नजर आ रही हैं। हिना ने यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, पिछली रात में प्रियंका की ओर से दी गई पार्टी की तस्वीर। मुझे बहुत कुछ पोस्ट करना है। काफी कुछ लिखना है लेकिन अभी मैं सिर्फ यही कहना चाहूंगी कि सपने सच में पूरे होते हैं।

 

बता दें, इससे पहले भी हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया की लाइम लाइट लूट ली थी। CANNES में उनके लुक्स की लोगों ने काफी तारीफ की।

ट्रेंडिंग वीडियो