scriptकांस में इग्नोर की गईं हिना खान! ओपनिंग सेरेमनी का नहीं मिला इनवाइट,अगले साल नहीं करेंगी शिरकत | hina khan upset for not being invited to cannes 2022 opening ceremony | Patrika News

कांस में इग्नोर की गईं हिना खान! ओपनिंग सेरेमनी का नहीं मिला इनवाइट,अगले साल नहीं करेंगी शिरकत

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2022 11:30:44 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में भारतीन हसीनाएं अपना जलवा बिखेर रही हैं। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की अभिनेत्रियां यहां मौजूद हैं। सभी एक दूसरे को अपने लुक्स से टक्कर दे रही हैं। कोई किसी से कम नहीं लग रहा है।

hina khan upset for not being invited to cannes 2022 opening ceremony

hina khan upset for not being invited to cannes 2022 opening ceremony

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से पहचान बनाने वाली हिना खान एपने लुक्स के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं, लेकिन इस बीच उन्हें एक चीज काफी खटक रही है, जिससे उनका दिल टूट गया है। दरअसल में हिना कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में भारतीय पवेलियन के ओपनिंग सेरेमनी में न्यौता नहीं मिलने पर नाराज हैं। जिस दिन इस आयोजन का आरंभ किया गया उस दौरान कई हस्तियां मौजूद थीं। सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ- साथ यहां दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला, पूजा हेगड़े, तमन्ना भाटिया, सिंगर मामे खान समेत कई सेलेब्स यहां आए थे, लेकिन पते की बात ये थी कि इस दौरान हिना खान यहां नहीं थीं। दरअसल उन्हें इसके लिए इनवाइट नहीं किया गया था, जिससे वो काफी गुस्सा हैं।
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हिना ने कहा कि हम सभी एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। हम सभी यहां पर इंडिया का प्रतिनिधित्व करने आए हैं। सभी को मालूम था कि मैं अपनी फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने आऊंगी। मैं इंडियन पेवेलियन से हूं तो मैं काफी एक्साइटेड थी। अभी भी इंडस्ट्री में संभ्रांतवादी सिस्टम मौजद है।

यहां पढ़े- दिव्यांका त्रिपाठी ने किया खुलासा, ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ बन गया था मुसीतब, काम मिलना हो गया था बंद
हिना ने आगे कहा कि ओपनिंग सेरेमनी में सभी मौदूज थे। न सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्रिटी बल्कि यहां सिंगर्स भी मौजूद थे, लेकिन मैं वहां नहीं थी। मुझे इस बात का अफसोस है। मैंने वीडियो में देखा कि ये लोग वहां घूमर कर रहे हैं जिसे देखकर मुझे अपने देश पर गर्व महसूस हुआ। मैं सेलेब्रिटी को ब्लेम नहीं करती। मुझे लगता है ये फील्ड के लोग है जो ये सारा काम करते हैं। मैं वहां पर कम से कम ऑडियंस में ही होती, चीयर अप करती। हिना खान ने उम्मीद जताई शायद अगले साल वे इसका हिस्सा बन पाएंगी।
swa5miyh.jpg
आपको बता दें कि हाल ही में हिना खान का कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 से जुड़ा दूसरा लुक सामने आया है, जिसमें हिना खान ब्लैक ड्रेस पहन कहर ढाती नजर आईं। इन तस्वीरों में हिना खान का अंदाज वाकई में तारीफ के लायक लगा। इस लुक में वो ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। फोटोज में हिना खान का लुक काबिल-ए-तारीफ रहा। उनकी ये तस्वीरें देख फैंस भी अपनी नजरें नहीं हटा पाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो